×

व्हाट्सऐप यूजर्स सावधान,अमेजन का ये मैसेज बना देगा कंगाल, जानें सच्चाई

व्हाट्सऐप पर अमेजन की 30 वीं एनिवर्सरी ऑफर के नाम पर एक मैसेज काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Shraddha
Published on: 1 April 2021 10:07 AM GMT
व्हाट्सऐप यूजर्स सावधान,अमेजन का ये मैसेज बना देगा कंगाल, जानें सच्चाई
X

whatsapp user photos (social media)

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन फ्रॉड मैसेज आया करते हैं। आपको बता दें कि अमेजन की 30 वीं एनिवर्सरी ऑफर के नाम पर एक मैसेज काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह मैसेज फर्जी है। व्हाट्सऐप पर यह मैसेज 20 लोगों को भेजना होगा। जिसके बाद यूजर्स को एक स्मार्टफोन मिलने का झांसा दिया जा रहा है। जानते हैं इस मैसेज की सच्चाई।

अमेजन की 30 वीं एनिवर्सरी का वायरल मैसेज

इन दिनों व्हाट्सऐप पर एक मैसेज काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस मैसेज की सच्चाई लोगों को काफी हैरान कर रही है। अमेजन की 30 वीं एनिवर्सरी मनाई जा रही है। इस मौके पर लोगों के व्हाट्सऐप पर एक लिंक भेजा जा रहा है। जिसमें सभी को एक फ्री में गिफ्ट मिलने का ऑफर दिया जा रहा है।

जानें अमेजन के मैसेज की सच्चाई

व्हाट्सऐप पर वायरल मैसेज में कंपनी यह दावा कर रही है सभी को अमेजन फ्री गिफ्ट दे रहा है। बताया जा रहा है कि अमेजन के इस मैसेज में एक लिंक भी दिया जाएगा। जिसके माध्यम से यूजर्स के पास एक नोटिफिकेशन मिल रहा है जो जिसमें लिखा है कि "बधाई हो आप सर्वे में चुन लिए गए हैं। इसके साथ इसमें सिर्फ एक मिनट का समय लगेगा और इनाम के तौर पर एक स्मार्टफोन मिलने का दावा किया जा रहा है।

क्या सच में यूजर्स को मिल रहा स्मार्टफोन

अमेजन के 30 वीं एनिवर्सरी का मैसेज यूजर्स के व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस लिंक के साथ मिल रहे फॉर्म को भरने के साथ एक बॉक्स खुलकर आएगा। जिसमें एक मैसेज मिल रहा है। इस मैसेज को व्हाट्सऐप पर अपने 20 दोस्तों को यह मैसेज भेजने पर गिफ्ट मिलेगा। अगर ऐसा मैसेज आपके पास भी आया हो तो मैसेज को तुरंत डिलीट कर दें।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story