×

Air Conditioners Offers: ऑफ सीजन के समय आधे दाम में मिल रही है ये जबरदस्त AC, जाने कीमत और फीचर्स

Air Conditioners Offers: सर्दियाँ आने में हैं और गर्मियों लगभग हर जगह से जा चुकी है। ऐसे में गर्मियों में इस्तेमाल होने वाले सभी डिवाइस रख दिए जाते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Nov 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 20 Nov 2023 7:00 AM GMT)
Air Conditioners Offers: ऑफ सीजन के समय आधे दाम में मिल रही है ये जबरदस्त AC, जाने कीमत और फीचर्स
X

Air Conditioners Offers: सर्दियाँ आने में हैं और गर्मियों लगभग हर जगह से जा चुकी है। ऐसे में गर्मियों में इस्तेमाल होने वाले सभी डिवाइस रख दिए जाते हैं। साथ ही ऐसी कूलर और अन्य प्रकार के डिवाइस पर भारी छूट मिलती है। ऐमज़ॉन पर अभी Samsung Split AC पर एक शानदार डील जा रही है। साथ ही अन्य सभी ऐसी पर आपको जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है।

LG 1.5 Ton 5 Star Split Dual Inverter

यह सबसे अच्छे स्प्लिट एसी में से एक है जो किसी के पास भी हो सकता है। एलजी का 1.5 टन डुअल इन्वर्टर एसी सभी बेहतरीन फीचर्स के साथ बहुत ही उचित कीमत पर उपलब्ध है। यह एसी कॉपर कंडेनसर के साथ आता है जो भारी गंदगी, रेत और प्रदूषण वाले क्षेत्रों में भी लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन प्रदान करता है। जब एसी में गैस खत्म हो जाती है तो एयर कंडीशनर कम गैस का संकेत भी दिखाता है। इसके अलावा, पर्यावरण-अनुकूल रेफ्रिजरेंट यह सुनिश्चित करता है।

रियलमी टेकलाइफ 1.5 4 स्टार टन स्प्लिट इन्वर्टर

बेस्ट स्प्लिट एसी की हमारी सूची में अगला है Realme का यह 1.5-टन 4-इन-1 कन्वर्टिबल एसी। स्मार्टफोन मार्केट की तरह ही Realme ने यहां भी अपनी अच्छी पहचान बना ली है। एसी हमारी गर्मियों की सभी जरूरतों के लिए एकदम उपयुक्त है। स्मार्ट इन्वर्टर तकनीक से लैस, यह एयर कंडीशनर अत्यधिक कुशल होने के साथ-साथ कम बिजली की खपत करता है। इस एसी में शामिल तांबे के कॉइल प्रदर्शन को बढ़ाने के साथ-साथ कुशल ताप हस्तांतरण के लिए जाने जाते हैं।

Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाहर कितनी गर्मी है, यह ब्लू स्टार एसी चालू होने पर कमरे के अंदर एक सुखद और ठंडा तापमान सुनिश्चित करता है। एसी कमरे को तुरंत ठंडा कर देता है और इसका उन्नत कूलिंग तकनीक को जाता है। आधुनिक डिजाइन की विशेषता वाला यह ब्लू स्टार एसी ऊर्जा-कुशल होने के साथ-साथ काफी बिजली बचा सकता है। अनुकूली सुविधा इस एसी को बाहरी तापमान के अनुसार ऑटोमैटिक रूप से समायोजित करने देती है।

Carrier Flexicool 1.5 Ton 3 Star Split Inverter

कैरियर सबसे पुराना एसी है लेकिन बाजार में सबसे अच्छे स्प्लिट एसी ब्रांडों में से एक है। यह एसी फ्लेक्सीकूल तकनीक के साथ आता है, जिसका मतलब है कि यह बाहरी तापमान के अनुसार अपने कूलिंग प्रदर्शन और बिजली की खपत को समायोजित कर सकता है। एयर कंडीशनर क्विक टर्बो मोड के साथ आता है, जो चालू होते ही तुरंत ठंडी हवा प्रदान करता है। दोहरी निस्पंदन घर के अंदर की हवा से किसी भी बैक्टीरिया या धूल को खत्म कर देता है, जिससे एसी विश्वसनीय और सुरक्षित हो जाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story