×

Acer Aspire 3 Laptop Launch: Acer Aspire 3 लैपटॉप जबरदस्त प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च, जाने कीमत

Acer Aspire 3 Laptop Launch: एसर अस्पायर 3 में 15-6 इंच का एफएचडी डिस्प्ले है जो वेब ब्राउजिंग और स्ट्रीमिंग वीडियो सामग्री के लिए बहुत अच्छा है। लैपटॉप को उत्पादकता और प्रदर्शन को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जो AMD Ryzen 5 7000 सीरीज प्रोसेसर और Radeon ग्राफिक्स द्वारा डिलीवर किए जाते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Feb 2023 2:20 AM GMT
Acer Aspire 3 Laptop Launch
X

Acer Aspire 3 Laptop Launch(photo-social media)

Acer Aspire 3 Laptop Launch: एसर ने एस्पायर 3 के नए लॉन्च किए गए वर्जन के साथ अपने एस्पायर 3 रेंज के लैपटॉप को रीफ्रेश किया है जो कि एएमडी रायजेन 5 7000 सीरीज प्रोसेसर के साथ आता है। नए प्रोसेसर के साथ पतला और हल्का एस्पायर 3 पेशेवर कार्यों के लिए शानदार प्रदर्शन देता है। लैपटॉप अपने थर्मल प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए बेहतर कूलिंग तकनीक के साथ आता है। एस्पायर 3 में एक चिकना डिजाइन है और यह पिछले मॉडल की तुलना में हल्का और पतला है। इनके अलावा, एसर का दावा है कि लैपटॉप लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

एसर अस्पायर 3 स्पेस्फिकेशन

एसर अस्पायर 3 में 15-6 इंच का एफएचडी डिस्प्ले है जो वेब ब्राउजिंग और स्ट्रीमिंग वीडियो सामग्री के लिए बहुत अच्छा है। लैपटॉप को उत्पादकता और प्रदर्शन को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जो AMD Ryzen 5 7000 सीरीज प्रोसेसर और Radeon ग्राफिक्स द्वारा डिलीवर किए जाते हैं। एस्पायर 3 एक उन्नत थर्मल सिस्टम के साथ आता है जो बिना ज़्यादा गरम किए लंबे समय तक चरम प्रदर्शन को बनाए रखने में मदद करता है। इनके अलावा, लैपटॉप में विभिन्न कनेक्टिविटी विकल्प जैसे यूएसबी टाइप-सी, वाई-फाई 6ई, एचडीएमआई 2.1 और बहुत कुछ है।

एसर अस्पायर 3 भारत में 47,990 रुपये से शुरू होता है। आप लैपटॉप को देश भर में एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, विजय सेल्स, एसर ई-स्टोर, अमेज़न और एसर स्टोर्स के माध्यम से खरीद सकते हैं। एस्पायर 3 सिंगल सिल्वर रंग में उपलब्ध है। एस्पायर 3 के बारे में बात करते हुए, एसर इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, सुधीर गोयल ने कहा, "शक्तिशाली प्रदर्शन और सस्ती कीमत के संयोजन के कारण, हमारी एस्पायर सीरीज़ रोज़मर्रा के प्रदर्शन की तलाश करने वाले मल्टीटास्करों के बीच लगातार पसंदीदा रही है। एस्पायर 3 2023 वर्जन में स्टाइलिश मेटल कवर के साथ आकर्षक डिजाइन है जो लेटेस्ट AMD Ryzen 7000 सीरीज प्रोसेसर के लिए प्रदर्शन का त्याग किए बिना इसे परिष्कृत रखता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story