×

Acer Nitro V Laptop Price: जबरदस्त प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ एसर नाइट्रो वी लैपटॉप, जाने कीमत और फीचर्स

Acer Nitro V Laptop Price-Features: एसर ने आखिरकार भारत में इंटेल 13वीं के कोर आई5 प्रोसेसर के साथ नाइट्रो वी लैपटॉप लॉन्च कर दिया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 22 Sep 2023 3:29 PM GMT
Acer Nitro V Launched
X

Acer Nitro V Launched(Photo-social media) 

Acer Nitro V Laptop Price-Features: एसर ने आखिरकार भारत में इंटेल 13वीं के कोर आई5 प्रोसेसर के साथ नाइट्रो वी लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। यह लैपटॉप एनवीडिया का लेटेस्ट आरटीएक्स 40-सीरीज़ जीपीयू भी लाता है। पेशकश को बेहतर बनाने के लिए, कंपनी ने लैपटॉप पर वीडियो कॉल और स्ट्रीमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एसर प्यूरिफाइड व्यू और प्यूरिफाइड वॉयस नॉइज़ रिडक्शन जैसी कुछ एआई सुविधाएं पेश की हैं।

जाने एसर नाइट्रो वी की कीमत और उपलब्धता

इंटेल-संचालित एसर नाइट्रो वी भारत में एसर के ऑनलाइन स्टोर, अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, सभी एसर ऑफ़लाइन आउटलेट और मल्टी-ब्रांड स्टोर्स के माध्यम से 76,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। Store.acer.com पर हम देख सकते हैं कि लैपटॉप की कीमत और भी कम 72,999 रुपये है। इसलिए, इसकी कीमत कुछ महीने पुराने एएमडी-संचालित नाइट्रो वी से कम है, लेकिन ग्राफिक्स पावर के मामले में यह इससे भी कम है।

यहां देखें एसर नाइट्रो वी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • डिस्प्ले: एसर नाइट्रो V में FHD रेजोल्यूशन, 16:9 आस्पेक्ट रेशियो और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 15.6 इंच का IPS डिस्प्ले है।
  • प्रोसेसर: यह 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5-13420H CPU पर 4.60GHz की अधिकतम टर्बो क्लॉक स्पीड के साथ चलता है।
  • ग्राफिक्स: आपको 6GB GDDR6 Nvidia GeForce RTX 4050 GPU मिल रहा है।
  • मेमोरी: प्रदर्शन को 8GB DDR5 रैम द्वारा सहायता मिलती है, जिसे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्टोरेज के लिए 512 जीबी PCIe Gen4 NVMe SSD है। आप इसे 2*1 टीबी SSD तक अपग्रेड भी कर सकते हैं।
  • बैटरी: 5 घंटे की औसत बैटरी लाइफ के दावे के साथ 4-सेल 57WHr बैटरी। इसे 135W एडॉप्टर से चार्ज किया जा सकता है।
  • कनेक्टिविटी: नाइट्रो वी में पावर-ऑफ चार्जिंग के साथ एक यूएसबी 3.2 जेन 1 पोर्ट, दो यूएसबी 3.2 जेन 1 पोर्ट, एक एचडीएमआई 2.1 पोर्ट और एक यूएसबी टाइप-सी थंडरबोल्ट 4 पोर्ट है। मिश्रण में वाईफाई 6 और ब्लूटूथ 5.1 भी है।
Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story