×

Best Acer Laptop Details: धाकड़ फीचर्स के साथ एसर का लैपटॉप हुआ लांच, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन

Acer Predator Helios 300 SpatialLabs Edition Details : टेक ब्रांड Acer ने भारत में एसर प्रीडेटर हेलिओस 300 स्पैटियललैब्स एडिशन लैपटॉप को बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च कर दिया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 12 Oct 2022 2:49 AM GMT
Acer Predator Helios 300 SpatialLabs Edition
X

Acer Predator Helios 300 SpatialLabs Edition (Image Credit : Social Media)

Acer Predator Helios 300 SpatialLabs Edition Price And Specifications : ताइवान की टेक दिग्गज Acer ने अपने नवीनतम लैपटॉप के रूप में एसर प्रीडेटर हेलिओस 300 स्पैटियललैब्स एडिशन का अनावरण भारत में किया है। यह नवीनतम लैपटॉप एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 3080 जीपीयू, स्टीरियोस्कोपिक 3डी और 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर सहित अन्य चीजों के साथ आता है। लॉन्चिंग के बाद यह नवीनतम लैपटॉप एसर के प्रीडेटर गेमिंग लैपटॉप के लाइनअप में शामिल हो गया है, जिसमें प्रीडेटर हेलियो 300 लैपटॉप भी शामिल है। भारत में लांच हुआ नवीनतम एसर प्रीडेटर हेलिओस 300 स्पैटियललैब्स एडिशन लैपटॉप store.acer.com, एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, अमेज़न, क्रोमा और विजय सेल्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Acer Predator Helios 300 SpatialLabs Edition Laptop Specifications

Acer Predator Helios 300 SpatialLabs Edition लैपटॉप शानदार डिजाइन और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन से लैस डिवाइस है। इस नवीनतम लैपटॉप में बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए 15.6 इंच के आईपीएस एलईडी-बैकलिट टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले के साथ 2D मोड में 3840 x 2160 के रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। एसर का कहना है कि यह लैपटॉप यूजर्स को 60Hz के स्क्रीन रिफ्रेश रेट पर 2K में 2D और 2K में 3D के बीच वैकल्पिक करने की सुविधा देता है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ लैपटॉप पर गेम खेलने के दौरान आपको एक दमदार ग्राफिक आउटपुट प्राप्त होता है। वहीं, लैपटॉप पर आप अपने पसंदीदा फिल्म या वेब शो देखने के दौरान एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला ग्राफिक आउटपुट प्राप्त करते हैं। गेमिंग के लिए, नए लॉन्च किए गए लैपटॉप में 5वीं पीढ़ी की एयरोब्लेड 3डी फैन टेक्नोलॉजी, ऑटोमेटेड कूलबूस्ट और लिक्विड मेटल थर्मल ग्रीस है जो लैपटॉप को चरम प्रदर्शन के दौरान भी ठंडा रखता है। यह 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i9 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो रेड 0 कॉन्फ़िगरेशन में एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 3080 जीपीयू, 32GB DDR5 4800 मेगाहर्ट्ज रैम और पीसीआईई जेन4 SSD स्टोरेज के साथ है। प्रोफेसर और स्टोरेज सेटअप के साथ आप लैपटॉप पर बड़े आसानी से हैवी एप्स को संचालित कर सकते हैं साथ ही अगर आप वीडियो एडिटर हैं तो आपको रेंडरिंग करते वक्त काफी देर तक प्रतीक्षा नहीं करना पड़ेगा। कोई भी वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर या फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर आप बगैर अटके लैपटॉप पर रन करा सकते हैं और मल्टी टास्किंग करने के दौरान भी आपको कोई दिक्कत महसूस नहीं होगी।

Acer Predator Helios 300 SpatialLabs Edition लैपटॉप में PredatorSense तकनीक भी है जो उपयोगकर्ताओं को किसी विशेष थीम के लिए पल्सर लाइटिंग के माध्यम से RGB को समायोजित करने, ओवरक्लॉक करने या अधिकतम प्रशंसक गति को प्रबंधित करने देती है। नया लैपटॉप मिनी एलईडी बैकलाइट्स के साथ एक प्रति-कुंजी आरजीबी बैकलिट कीबोर्ड शाइन को स्पोर्ट करता है। एसर का कहना है कि इन बैकलाइट्स को कम शक्ति की आवश्यकता होती है और उनके गैर-मिनी एलईडी समकक्षों की तुलना में रंग में अधिक समान होते हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो, एसर का नया गेमिंग लैपटॉप इंटेल के किलर E2600 ईथरनेट कंट्रोलर, इंटेल के किलर वाई-फाई 6 AX1675i और वाई-फाई 6E के लिए सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि थंडरबोल्ट 4 डिस्प्लेपोर्ट फंक्शनलिटी और पावर डिलीवरी को भी सपोर्ट करता है। इसमें एचडीएमआई 2.1, मिनीडीपी, यूएसबी 3.2 जेन1 और यूएसबी 3.2 जेन2 पोर्ट सहित कई पोर्ट भी हैं।

Acer Predator Helios 300 SpatialLabs Edition Price

Acer Predator Helios 300 SpatialLabs Edition लैपटॉप store.acer.com, एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, अमेज़न, क्रोमा और विजय सेल्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। आप लैपटॉप को 3,19,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story