×

Acer Swift Go 14 Laptop Review: 16GB तक रैम के साथ भारत में लॉन्च हुआ Acer Swift Go 14 लैपटॉप, जाने कीमत

Acer Swift Go 14 Laptop Review: बेहतर प्रदर्शन प्रदान करने के उद्देश्य से, पीसी निर्माता एसर ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए AMD Ryzen 7000 प्रोसेसर के साथ Acer Swift Go 14 लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 March 2023 2:38 AM GMT
Acer Swift Go 14 Laptop Review
X

Acer Swift Go 14 Laptop Review(photo-social media)

Acer Swift Go 14 Laptop Review: बेहतर प्रदर्शन प्रदान करने के उद्देश्य से, पीसी निर्माता एसर ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए AMD Ryzen 7000 प्रोसेसर के साथ Acer Swift Go 14 लॉन्च किया है। कहा जाता है कि सभी नए लैपटॉप में 86 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ-साथ अपग्रेडेड ट्विनएयर डुअल फैन सिस्टम, डुअल डी6 कॉपर हीट पाइप और एक एयर-इनलेट कीबोर्ड है जो ठंडे तापमान को बनाए रखने के लिए गर्मी को बाहर निकालता है, लैपटॉप का समग्र प्रदर्शन और विश्वसनीयता। आइए एक नजर डालते हैं नए लॉन्च हुए लैपटॉप की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर।

एसर स्विफ्ट गो 14 लैपटॉप स्पेसिफिकेशंस

कंपनी का दावा है कि स्विफ्ट गो 14 एक अल्ट्रा-स्लिम लैपटॉप है जिसका वजन केवल 1.25 किलोग्राम है और इसकी मोटाई 15.9 मिमी है। इसमें IPS तकनीक के साथ 14 इंच का FHD डिस्प्ले और 300nits की चमक है। कंपनी के अनुसार, यह एसर स्विफ्ट गो 14 असली रंग और बेहतर दृश्य अनुभव प्रदान करता है। इसमें एआई नॉइज़ रिडक्शन फ़ीचर के साथ एसर प्यूरीफाइड वॉइस तकनीक भी है जो ऑनलाइन कक्षाओं या मीटिंग के लिए क्रिस्प, स्पष्ट इमेज और ऑडियो प्रदान करने में मदद करती है। भारत में, नए लॉन्च किए गए एसर स्विफ्ट गो 14 की कीमत 62,990 रुपये से शुरू होती है। लैपटॉप एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, एसर ई-स्टोर, क्रोमा और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, अमेज़ॅन सहित कई प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है।

Acer Swift Go 14 AMD Ryzen 7000 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 2TB PCIe Gen 4 SSD और 8GB/16GB LPDDR5 मेमोरी तक समायोजित कर सकता है। यह यूएसबी टाइप-सी, यूएसबी-टाइप-ए और एचडीएमआई 2.1 सहित तीन पोर्ट प्रदान करता है। कंपनी ने कहा कि क्विक बैटरी चार्ज तकनीक से उपभोक्ता केवल 30 मिनट चार्ज करने के बाद लैपटॉप को 4 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। यह वाई-फाई 6E के साथ भी आता है। नए लैपटॉप के साथ, कंपनी ने कूलिंग को भी प्राथमिकता दी, क्योंकि इसमें एक अपडेटेड ट्विनएयर ट्विन फैन सिस्टम, डुअल 6 कॉपर पाइप और एक एयर इनलेट कीबोर्ड डिज़ाइन शामिल है। बेहतर थर्मल लैपटॉप को थ्रॉटलिंग से परहेज करते हुए विस्तारित अवधि के लिए प्रदर्शन में सुधार करने की अनुमति देते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story