×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Air Coolers Discount Offers: मिल रहा 52% तक की छूट, बेहद सस्ते में ले जाए घर

Air Coolers Discount Offers: कई सारी कंपनी Air Coolers पर भारी छूट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप कूलर को कम कीमत में खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 May 2024 7:23 AM GMT
Air Coolers Discount Offers: मिल रहा 52% तक की छूट, बेहद सस्ते में ले जाए घर
X

Air Coolers Discount Offers: गर्मी के दिनों में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की डिमांड काफी हाई रहती है। कंपनियां भी हर साल नए नए फीचर्स वाले इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती रहती है। साथ ही अपने प्रोडक्ट्स और गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर देती है। ऐसे में अगर आप भी इस गर्मी नया कूलर लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कई सारी कंपनी Air Coolers पर भारी छूट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप कूलर को कम कीमत में खरीदकर घर ले जा सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि किस किस Air Coolers पर मिल रहा है भारी छूट:


इन Air Coolers पर मिल रहा भारी छूट (Air Coolers Discount And Offers):

Bajaj Air Cooler 36 L

Bajaj Air Cooler 36 लीटर गर्मी के लिए बेस्ट है। 36 L की कैप्सिटी वाला ये कूलर गर्मी में बड़ी राहत देता है। इस एयर कूलर को 3.6 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। इस एयर कूलर में 3 स्पीड कंट्रोल बटन मिलता है। साथ ही ये कूलर 3 साल तक की वॉरंटी के साथ आता है। ये एयर कूलर 1177 क्यूबिक फीट प्रति मिनट की रफ्तार से ठंडी हवा देता है। कंपनी की ओर से इस Air Cooler पर डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है।

HIFRESH Air Cooler for Home, 107CM Tower Cooler

टॉवर स्टाइल वाला ये एयर कूलर अपने बेस्ट कूलिंग एक्टिविटी के लिए जाना जाता है। ये कूलर 107 सेंटीमीटर का है, जो छोटे कमरे के लिए यह बेस्ट माना जाता है। इस कूलर की खासियत ये है कि, इस कूलर में 70 डिग्री तक का स्विंग मिलता है। इस कूलर को 3.3 स्टार की रेटिंग मिलती है और ये 5% तक का कूपन लगाने के बाद और भी सस्ता हो जाता है। आप इस कूलर को 9 महीने तक की 1,378 रुपए की मंथली इंस्टॉलमेंट पर भी खरीद सकते हैं। कंपनी इस Air Cooler पर डिस्काउंट और ऑफर दे रही है।

Orient Electric Superchill 100 L Personal Air Cooler Home:

100 लीटर के टैंक वाला ये Air Cooler जो है Best Air Cooler की लिस्ट में शामिल है। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर आप एक बार इसमें पानी भर देंगे तो कई घंटों तक आपको ठंडी हवा मिलेगी। इस Air Cooler में शानदार कूलिंग के लिए हनीकॉम्ब पैड्स दिए गए हैं। ये पैड्स एंटीडस्ट फिल्टर से भी लैस हैं। इस एयर कूलर पर कंपनी 35% तक की छूट पर दे रही है।

Crompton Surebreeze Desert Air Cooler-95L:

Crompton का ये कूलर Best Air Cooler के लिए जाना जाता है। गर्मी में भी ये कूलर शानदार कुलिंग देने के लिए फेमस है। वहीं Amazon Sale की ओर से इस Air Cooler पर 52% तक की डिस्काउंट मिल रही है। वहीं HDFC बैंक के ग्राहकों के लिए इस कूलर पर एक और जबरदस्ट डील मिल रहा है। जिसके बाद इस Air Cooler को 490 रुपए की मंथली इंस्टॉलमेंट पर खरीदा जा सकता है। वहीं बिजली के कम ज्यादा होने पर भी परेशान नहीं होगी क्योंकि इस कूलर की मोटर में ओवरलोड प्रोटेक्शन फीचर्स दिया जा रहा है। इन सभी कूलर्स में बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story