×

Airtel and Vodafone Offers: Airtel और Vodafone यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब फ्री में एन्जॉय करें IPL 2023

Airtel and Vodafone Offers: Airtel और Vodafone-Idea (Vi) यूजर्स चुनिंदा पोस्टपेड मोबाइल रिचार्ज प्लान के साथ Disney Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 March 2023 1:20 AM GMT
Airtel and Vodafone Offers
X

Airtel and Vodafone Offers(photo-social media)

Airtel and Vodafone Offers: डिज़नी हॉटस्टार मार्च 2023 से प्रीमियर लीग 2023 सीज़न के मैचों को आधिकारिक ओटीटी ब्रॉडकास्टर के रूप में लाइव स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। हालाँकि, इस बार, Jio उपयोगकर्ता थोड़े निराश होंगे क्योंकि नेटवर्क प्रदाता ने प्रीपेड और पोस्टपेड योजनाओं की अपनी रिचार्ज सूची से मुफ्त Disney Hotstar सदस्यता को हटा दिया है। लेकिन अगर आपके पास Airtel या Vodafone-Idea का पोस्टपेड सिम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। Airtel और Vodafone-Idea (Vi) यूजर्स चुनिंदा पोस्टपेड मोबाइल रिचार्ज प्लान के साथ Disney Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। दोनों मोबाइल ऑपरेटर उपयोगकर्ताओं को अधिक मूल्य और लाभ प्रदान करने के लिए मुफ्त ओटीटी सदस्यता के साथ डेटा और कॉलिंग लाभ प्रदान कर रहे हैं।

डिज़नी हॉटस्टार के साथ एयरटेल पोस्टपेड प्लान

499 रुपये: 75 जीबी के डेटा रोलओवर के साथ, यह पोस्टपेड प्लान असीमित कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की मुफ्त सदस्यता प्रदान करता है।

999 रुपये: इस योजना के तहत एयरटेल ने 1 नियमित सिम शामिल किया है साथ में 3 फ्री फैमिली एड-वन, 100 जीबी डेटा रोलओवर, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन। ओटीटी के लिए, योजना में डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सदस्यता शामिल है।

फ्री Disney हॉटस्टार Vi पोस्टपेड प्लान

Rs 501: इस प्लान में Vi ने 90GB डेटा रोलओवर, अनलिमिटेड कॉलिंग, एक महीने के लिए 3000 SMS और Disney Hotstar मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल किया है। इसके अतिरिक्त, यह प्लान Amazon Prime, Vi Movies and TV, Hungama Music और अन्य का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान करता है।

701 रुपये: इस प्लान के तहत यह प्लान असीमित डेटा, कॉलिंग और 3000 एसएमएस प्रदान करता है। फ्री ओटीटी बंडल में डिज्नी हॉटस्टार सुपर, अमेजन प्राइम और अन्य का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। अब हर क्रिकेट फैंस के मजे होने वाले हैं वह कम दाम में आराम से अपना फ्री हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन एन्जॉय कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story