×

Airtel Internet Plan: खुशखबरी! अब Flight में भी चलेगा इंटरनेट और होगी कॉलिंग

Airtel Internet Plan: Airtel ने एक नया प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान इंटरनेट चलाने और कॉलिंग की अब सुविधा मिलेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 Feb 2024 2:28 PM GMT
Airtel Internet Plan: खुशखबरी! अब Flight में भी चलेगा इंटरनेट और होगी कॉलिंग
X

Airtel Internet Plan: एयरटेल कंपनी अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लान पेश करती रहती है। अब हाल ही में Airtel ने एक नया प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान इंटरनेट चलाने और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। बता दें ये प्लान पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों कस्टमर्स के लिए लागू किए गए हैं। वहीं इनकी शुरुआत सिर्फ 195 रुपये से होगी। तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से:

एयरटेल ने पेश किया Airtel In-Flight Packs


Airtel In-Flight Packs यूजर्स के लिए काफी किफायती है। इन प्लान्स की मदद से एयरटेल के यूजर्स फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान भी एयरटेल नेटवर्क का इस्तेमाल कर पाएंगे। एयरटेल का दावा है कि, यूजर्स इन प्लान्स के जरिए जमीन से हजारों फीट की ऊंचाईयों पर जाने के बाद भी हाई स्पीड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं यूजर्स कॉल पर भी बात कर पाएंगे और नेटवर्क से जुड़ी कई अन्य एक्टिविटीज़ भी कर पाएंगे। इसके अलावा एयरटेल के प्रीपेड ग्राहक अगर 2997 रुपये वाला प्लान, और पोस्टपेड ग्राहक अगर 3999 रुपये या इससे ऊपर ज्यादा रुपए वाला प्लान्स का रिचार्ज कराएंगे तो उन्हें ऑटोमैटिकली इन-फ्लाइट्स रोमिंग प्लान्स के सभी फायदे मिल जाएंगे।

इसके लिए उन्हें अतिरिक्त कीमत नहीं देने होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि, एयरटेल ने अपने ग्राहकों को यह सुविधा मुहैया कराने के लिए एरोमोबाइल के साथ पार्टनरशिप भी की है ताकि वो अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय सेक्टर्स के 19 फ्लाइंग एयरलाइंस में बेस्ट कनेक्टिविटी प्रदान कर सकें। इसके अलावा कंपनी ने हर समस्या का समय पर समधान करने के लिए 24*7 कॉन्टैक्ट सेंटर की भी व्यवस्था की है और व्हाट्सऐप नंबर - 99100-99100 भी जारी किया है।

वहीं इन प्लान्स के बारे में बात करें तो पहला प्लान 195 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को 24 घंटे की वैधता के साथ 250MB डेटा, 100 मिनट आउटगोइंग कॉल, और 100 आउटगोइंग एसएमएस की सुविधा दी जाएगी।

वहीं दूसरा प्लान जो है वह 295 रुपये का है। इस प्लान में 24 घंटे की वैधता के साथ 500MB डेटा, 100 मिनट आउटगोइंग कॉल, और 100 आउटगोइंग एसएमएस की सुविधा मिलेगी।

तीसरा प्लान 595 रुपये का है जिसमें 24 घंटे की वैधता के साथ 1GB डेटा, 100 मिनट आउटगोइंग कॉल, और 100 आउटगोइंग एसएमएस की सुविधा मिलेगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story