×

Airtel का बेस्ट ब्रॉडबैंड 1000 रुपये की कम कीमत में, जानें इसकी खासियत

एयरटेल कंपनी इस समय यूजर्स के बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आई है। इस प्लान की कीमत 999 रखी गई है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shraddha
Published on: 29 April 2021 4:07 AM GMT
एयरटेल कंपनी बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आई
X

कांसेप्ट फोटो (सौ. सोशल मीडिया)

नई दिल्ली : कोरोना महामारी (Corona epidemic) के बीच सभी स्कूल ऑनलाइन क्लासेस करवा रहे हैं। कई ऑफिस का काम वर्क फ्रॉम होम ( work from home ) हो गया है। इन कारणों से इंटरनेट डाटा की डिमांड बढ़ी हुई है। कहीं न कहीं इंटरनेट से काम करने वाले लोगों को अच्छे डेटा की तलाश रहती है। आपको बता दें कि एयरटेल कंपनी (Airtel company) इन बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आई है।

आपको बता दें कि एयरटेल कंपनी इस समय यूजर्स के बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आई है। इस प्लान की कीमत 999 रखी गई है। बताया जा रहा है कि इस प्लान में 200 mbps की स्पीड से डेटा मिलेगा। इसके साथ आप अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकेंगे।

एयरटेल कंपनी भारत में 5 G सर्विस लाने का प्लान कर रही है जिसके लिए एयरटेल कंपनी ने हैदराबाद में कमर्शियल नेटवर्क पर सफलतापूर्वक ट्रायल किया जा चुका है। आपको बता दें कि airtel और jio कंपनी ने 5 G की तैयारी पूरी कर ली है। इन दोनों कंपनियों बस सरकार की मंजूरी का इन्तजार है। मुकेश अंबानी ने jio 5 G को लेकर कहा था कि jio साल 2021 की दूसरी छमाही तक भारत में 5 G सर्विस को लॉन्च करेगा।

केंद्र सरकार ने 5 G नेटवर्क को लेकर बड़ा बयान दिया था। सरकार के मुताबिक देश में इस साल 5 G को रोलआउट करना संभव नहीं है। बताया जा रहा है कि भारत में 5 g नेटवर्क की शुरुआत 2022 में शुरू हो सकती है। 5 G को अगले साल तक रोलआउट किया जाएगा।

Shraddha

Shraddha

Next Story