×

Airtel Data Plans: एयरटेल ने लॉन्च किए क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए सस्ते डेटा प्लान, जाने बेनिफिट्स

Airtel Data Plans: आईसीसी विश्व कप 2023 शुरू होने के साथ ही पूरे देश में क्रिकेट का बुखार धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Oct 2023 3:00 AM GMT (Updated on: 7 Oct 2023 3:00 AM GMT)
Airtel Data Plans
X

Airtel Data Plans(photo-social media)

Airtel Data Plans: आईसीसी विश्व कप 2023 शुरू होने के साथ ही पूरे देश में क्रिकेट का बुखार धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए, टेक्नोलॉजी नेटवर्क, एयरटेल ने टूर्नामेंट के दौरान भारत में अपने ग्राहकों की डेटा जरूरतों को पूरा करने के लिए दो विशेष क्रिकेट डेटा प्लान पेश किए हैं। ये प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं और डेटा अनुभव प्रदान करने का वादा करते हैं।

एयरटेल डेटा प्लान

99 रुपये का प्लान

प्लान में 2 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलता है। यह ग्राहकों को डेटा सीमा की चिंता किए बिना मैच या किसी अन्य सामग्री को स्ट्रीम करने की अनुमति देगा।

49 रुपये का प्लान

49 रुपये, जो स्पष्ट रूप से 99 रुपये के पैक के नीचे बैठता है, प्रत्येक दिन के लिए 6GB डेटा प्रदान करता है। यह इसे एकल क्रिकेट मैच के लिए आदर्श बनाता है। डेटा के अलावा, 99 रुपये और 49 रुपये दोनों प्लान किसी अन्य लाभ के साथ नहीं आते हैं। मोबाइल डेटा प्लान के अलावा, एयरटेल डीटीएच जाहिर तौर पर क्रिकेट प्रेमियों के लिए विशेष रिचार्ज प्लान पेश करने के लिए स्टार नेटवर्क के साथ भी सहयोग कर रहा है। इनका उद्देश्य स्टार स्पोर्ट्स पोर्टफोलियो से चैनलों को चुनने और जोड़ने की प्रक्रिया को सरल बनाना है। ये नए विकास हालिया ओपनसिग्नल रिपोर्ट के बाद आए हैं, जिसने क्रिकेट प्रशंसकों के लिए पसंदीदा विकल्प के रूप में एयरटेल की स्थिति को मजबूत किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एयरटेल उपयोगकर्ता आईसीसी विश्व कप 2023 स्टेडियमों में बेहतर नेटवर्क अनुभव और तेज अपलोड गति का लाभ उठाएंगे।

जाने अन्य जानकारी

ओपनसिग्नल ने सभी स्टेडियमों में मोबाइल नेटवर्क के प्रदर्शन का आकलन किया और यह निष्कर्ष निकाला कि एयरटेल सबसे अच्छा वॉयस ऐप अनुभव प्रदान करता है। यह विशेष रूप से इसके 5G नेटवर्क पर सच है। इसके अलावा, एयरटेल भारत के 40 सबसे बड़े शहरों में मोबाइल लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग की गुणवत्ता के मामले में शीर्ष प्रदर्शनकर्ता के रूप में उभरा है। यह लाइव वीडियो अनुभव और 5G लाइव वीडियो अनुभव दोनों तक विस्तारित है। एयरटेल ने एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स पर एक त्वरित-पहुंच प्रोमो रेल पेश की। यह सुविधा ग्राहकों को लाइव क्रिकेट मैच प्रसारण पर नेविगेट करने में सक्षम बनाती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story