×

Airtel ने लॉन्च किया बेहद सस्ता Recharge Plan, 100 रुपए से भी कम के रिचार्ज में मिलेंगे अनलिमिटेड डाटा

Airtel Recharge Plan: Airtel ने आईपीएल में ध्यान रखते हुए नए रिचार्ज प्लान्स का ऐलान किया है। जिसके मुताबिक ये तीनों रिचार्ज प्लान काफी सस्ते दाम में अनलिमिटेड डेटा देते हैं।

Anupma Raj
Published on: 24 March 2024 9:00 AM GMT
Airtel ने लॉन्च किया बेहद सस्ता Recharge Plan, 100 रुपए से भी कम के रिचार्ज में मिलेंगे अनलिमिटेड डाटा
X

Airtel Recharge Plan: अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज प्लान लाई है। जिसके मुताबिक बेहद सस्ते दाम में यूजर्स इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। दरअसल Airtel ने इस प्लान को आईपीएल में ध्यान रखते हुए ऐलान किया है। कंपनी ने IPL बोनान्जा ऑफर का ऐलान किया है। जिसके मुताबिक तीन नए रिचार्ज प्लान्स को पेश किया गया है, जो अनलिमिटेड डेटा ऑफर के करते हैं। तो आइए जानते हैं Airtel के नए रिचार्ज प्लान के बारे में:

Airtel का नया रिचार्ज प्लान: (Airtel New Recharge Plan):

Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। दरअसल कंपनी ने 39 रुपये, 49 रुपये और 79 रुपये के तीन नए रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। ये तीनों रिचार्ज प्लान्स प्रीपेड यूजर्स के लिए हैं।

बता दें Airtel ने क्रिकेट टूर्नामेंट को देखते हुए IPL Bonanza Offer पेश किया है। कंपनी द्वारा दिया जा रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इन प्लान्स की शुरुआत 39 रुपये से है। Airtel ने अपने मौजूदा 49 रुपये और 99 रुपये के प्रीपेड प्लान्स को ही रिवाइज किया है, जो अनलिमिटेड डेटा ऑफर करेंगे।


कंपनी ने 39 रुपए का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जो एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इसके अलावा दूसरा प्लान 49 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को एक दिन की वैलिडिटी के लिए अनलिमिडेट डेटा मिलता है। इन दोनों ही प्लान की वैलिडिटी उसी दिन रात 12 बजे खत्म हो जाएगी, जिस दिन आप इन्हें रिचार्ज करेंगे। दरअसल 49 रुपये के प्लान के साथ कंपनी 30 दिनों का Wynk प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। वहीं 99 रुपये के रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड डेटा मिलेगा लेकिन इसकी वैलिडिटी 2 दिनों की है। लेकिन ध्यान रखें, इनकी FUP लिमिट 20GB है। मतलब ये है 20GB के बाद ये स्लो स्पीड देगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story