×

Airtel New Recharge Plans: एयरटेल यूजर्स को मिलेगा फायदा, 60GB तक डेटा के साथ लॉन्च हुए दो किफायती प्लान

Airtel New Recharge Plans: भारती एयरटेल ने दो नए मासिक प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जो 60GB तक बल्क डेटा प्रदान करते हैं। कंपनी अपने पोस्टपेड प्लान्स के साथ बल्क डेटा प्रदान करती रही है, और हालांकि प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के पास ऐड-ऑन विकल्पों तक पहुंच है, बहुत कम बेस प्लान्स हर महीने सीधे बल्क डेटा प्रदान करते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Jan 2023 2:27 AM GMT
Airtel New Recharge Plans
X

Airtel New Recharge Plans(photo-social media)

Airtel New Recharge Plans: भारती एयरटेल ने दो नए मासिक प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जो 60GB तक बल्क डेटा प्रदान करते हैं। कंपनी अपने पोस्टपेड प्लान्स के साथ बल्क डेटा प्रदान करती रही है, और हालांकि प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के पास ऐड-ऑन विकल्पों तक पहुंच है, बहुत कम बेस प्लान्स हर महीने सीधे बल्क डेटा प्रदान करते हैं। हालांकि, दो नए प्रीपेड प्लान के साथ, जो मासिक रीचार्ज पर 60GB तक का बल्क डेटा ऑफर करते हैं, सेवा प्रदाता ने अब प्रीपेड और पोस्टपेड सेवाओं के लाभों के बीच के अंतर को समाप्त कर दिया है। यहां मूल्य, लाभ और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में अधिक जानकारी दी गई है।

एयरटेल के 489 रुपये के प्लान

489 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ-साथ 300 एसएमएस और 50 जीबी बल्क डेटा मिलता है, जो 30 दिनों के लिए वैध है। इस रिचार्ज के साथ, एयरटेल उपयोगकर्ता अन्य लाभों का भी आनंद ले सकते हैं जैसे कि मुफ्त हेलो ट्यून्स, Wynk Music, FASTag पर कैशबैक, और Apollo 24 by 7 Circle, इस रिचार्ज प्लान के साथ एयरटेल यूजर्स को कई और बेनिफिट भी मिलते हैं।

एयरटेल के 509 रुपये के प्लान

509 रुपये के रिचार्ज प्लान में एयरटेल यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है। यह उपयोगकर्ताओं को 300 एसएमएस और 60GB बल्क डेटा भेजने की सुविधा भी देता है जो एक महीने के लिए वैध होगा। अतिरिक्त लाभों में फास्टैग लाभों पर कैशबैक के साथ फ्री हेलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और अपोलो 24 बाय 7 सर्कल शामिल हैं। कंपनी ने हाल ही में कई नए प्रीपेड प्लान पेश किए थे। ऐसा प्रतीत होता है कि 5G-सक्षम शहरों में Airtel के ग्राहक भी इन नई योजनाओं के साथ 5G स्पीड का लाभ उठा सकते हैं। Airtel वर्तमान में असम, बिहार, आंध्र प्रदेश, गुजरात, दिल्ली, यूपी, हरियाणा, जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और झारखंड के कई शहरों में कई अन्य राज्यों में 5G सेवाएं प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story