×

Airtel Plan: एयरटेल दे रहा है अपने यूजर्स को खास ऑफर, 200 के अंदर मिलेगा डेटा-SMS मुफ्त

Airtel Plan: एयरटेल के इस प्लान से यूजर्स को कई फायदा हो सकता है। इस प्लान को एक बार रिचार्ज करने पर आपको 12 महीने तक रिचार्ज करने से छुटकारा मिल जाएगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 Feb 2024 4:15 AM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 4:15 AM GMT)
Airtel Plan: एयरटेल दे रहा है अपने यूजर्स को खास ऑफर, 200 के अंदर मिलेगा डेटा-SMS मुफ्त
X

Airtel Plan: एयरटेल अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लान को पेश करता रहता है। यूजर्स भी अपने लिए ऐसा ही प्लान चाहते हैं जिसमें बस एक बार रिचार्ज कराएं और ज्यादा से ज्यादा फायदा हो। कंपनी भी यूजर्स के जरूरतों का ख्याल रखते हुए ऐसे ही प्लान को पेश करती रहती है।

दरअसल अक्सर हमें, महीने भर का रिचार्ज प्लान सस्ता लगता है, लेकिन इसकी जगह हम सालाना प्लान लेने से पहले कई बार सोचते हैं। हालांकि, सालाना प्लान लेंगे तो एक बार के लिए ज्यादा पैसे तो जरूर लगेंगे लेकिन यह हमारे लिए ज्यादा किफायती होता है। हम यहां आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको हर महीने सिर्फ 150 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसमें आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी और फ्री मैसेज और डेटा का बेनिफिट भी मिलेगा। तो आइए जानते हैं एयरटेल के इस खाद सालाना प्लान (Airtel yearly plan) के बारे में:

Airtel का Rs 1799 वाला प्लान

दरअसल एयरटेल का सालाना प्लान 1799 रुपये में आता है। इस प्लान से यूजर्स को कई फायदा हो सकता है। इस प्लान को एक बार रिचार्ज करने पर आपको 12 महीने तक रिचार्ज करने से छुटकारा मिल जाएगा और आपका सिम भी सालभर एक्टिव रहेगा। इसमें आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में साल भर के लिए 3600 फ्री SMS भी मिल जाएगा। इतना ही नहीं 1799 रुपये के प्लान में आपको हर महीने 2 GB डेटाइसके साथ ही 1799 रुपये के प्लान (Airtel Rs 1799 Plan) में आपको हर महीने 2 GB डेटा दिया जाएगा यानी सालाना आधार पर देखा जाए तो आपको 24 GB डेटा फ्री मिलेगा।


दरअसल एयरटेल के इस प्लान में एयरटेल फ्री हैलो ट्यून, अनलिमिटेड डाउनलोड के साथ विंक म्यूजिक, हैलो ट्यून एंड पॉडकास्ट का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है। वहीं एयरटेल का 2999 वाला भी एनुअल प्लान है, जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 2जीबी डेली डेटा और अनलिमिटेड 5 जीबी मिलेगा। साथ ही इसमें आपको रोजाना 100 फ्री SMS भी मिलेगा। इसलिए आप इन प्लान्स को रिचार्ज कर बहुत सारी सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story