×

Airtel के इस पैक में मिलेगा 20 से ज्यादा OTT Free, अनलिमिटेड Data, फ्री में देखें Movies और Web Series

Airtel Pack:अगर आप फ्री में वेब सीरीज और movies का आनंद उठाना चाहते हैं तो आपको एयरटेल का 699 रूपये वाले प्लान का फायदा उठाना चाहिए। इसमें ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिल रही हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 Feb 2024 4:13 PM GMT
Airtel के इस पैक में मिलेगा 20 से ज्यादा OTT Free, अनलिमिटेड Data, फ्री में देखें Movies और Web Series
X

Airtel Pack: अगर आप फ्री में Movies और Web Series का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो आपको एयरटेल के एक खास पैक का लाभ उठाना चाहिए। अगर आप रोजाना के रिचार्ज से परेशान हो गए हैं, तो हम आपको यहां एयरटेल के सिंगल रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें एक्स्ट्रा डाटा, डीटीएच, इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। बता दें Airtel की ओर से फाइबर प्लस लैंडलाइन प्लान पेश किया गया है। इस प्लान में आपको 500 से ज्यादा टीवी चैनल, Amazon Prime और Hotstar समेत 16 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन का फायदा मिल जाएगा। इतना ही नहीं सभी ब्रॉडबैंड प्लान में 40Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा भी मिलेगा। तो आइए जानते हैं एयरटेल के इस खास प्लान के बारे में:

Airtel 699 रुपये वाला प्लान है खास

एयरटेल (Airtel) के 699 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को बहुत सारी सुविधाएं मिलेंगी। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको अनलिमिटेड डाटा, कॉल, फ्री मूवी और वेब सीरीज आदि मिल जाएंगी। इस प्लान में मैक्सिमम 40mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है। इसके अलावा लैंडलाइन पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में 300 से ज्यादा डीटीएच चैनल भी आपको मिल जाएंगे, जिसे अलग से रिचार्ज कराने के लिए आपको 300 रुपये देने होंगे। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को Disney + Hotstar, Airtel Expream App समेत 12 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर मिलेगा। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की होती है। इस प्लान की खासियत यह भी है कि, इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जाएगा। लेकिन ध्यान रखें अगर आप Airtel Black के पहले ग्राहक हैं, तो आपको 30 दिनों के लिए फ्री में सभी सर्विस मिलेगी।


इस प्लान को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते हैं। बता दें यह प्लान खासतौर पर दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर जैसे बड़े शहरों के ग्राहकों के लिए मौजूद है। इसके लिए आप घर में सेटअप बॉक्स को इंस्टॉल कर सकते हैं। दरअसल Airtel Black सर्विस के लिए आपको फ्री डीटीएच बॉक्स इंस्टालेशन की भी सुविधा मिलेगी। हालांकि, इसके लिए ग्राहकों को अलग से 4000 रुपये का एडवांस्ड पेमेंट करना पड़ेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story