×

Airtel Recharge Plan: यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, कंपनी ने महंगे किए रिचार्ज प्लान

Airtel Recharge Plan:एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। एयरटेल ने अपने 118 और 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की कीमत बढ़ा दी है। जिसका असर यूजर्स की जेब पर पड़ने वाला है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 13 March 2024 5:17 AM GMT
Airtel Recharge Plan: यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, कंपनी ने महंगे किए रिचार्ज प्लान
X

Airtel Recharge Plan: एयरटेल कंपनी अपने यूजर्स की सुविधाओं का विशेष ख्याल रखती है। जिसे लेकर अक्सर अपडेट्स भी जारी करती रहती है। लेकिन इस बार एयरटेल यूजर्स की परेशानी बढ़ने वाली है क्योंकि कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लांस की कीमत बढ़ा दी है। जिसका असर एयरटेल यूजर्स की जेब पर पड़ने वाला है।

बता दें कुछ दिन पहले ही भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनिल मित्तल ने एक इंटरव्यू में रिचार्ज प्लान महंगे होने की ओर संकेत किया था। उन्होंने बताया था कि, उनकी कंपनी ट्रैरिफ प्लान की कीमतों को बढ़ाने जा रही है। जिसके बाद अब एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ा दी है। तो आइए जानते हैं एयरटेल का नया रिचार्ज प्लान क्या है:

एयरटेल ने बढ़ा दी इन रिचार्ज प्लांस की कीमत

अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं तो आपकी परेशानी बढ़ने वाली है। कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। बता दें एयरटेल ने अपने दो प्रीपेड प्लान की कीमत को बढ़ाया है। एयरटेल ने अपने 118 और 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की कीमत बढ़ा दी है। नए रिचार्ज प्लान के मुताबिक, एयरटेल का 118 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब 129 रुपये का हो गया है। तो वहीं, 289 रुपये वाला 4जी प्रीपेड प्लान की कीमत अब 329 रुपये हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि, इन दोनों प्लान की नई कीमत एयरटेल के ऐप और वेबसाइट पर भी अपडेट कर दी गई है। एयरटेल के इस नए प्लान का असर यूजर्स की जेब पर पड़ेगा।


एयरटेल का 129 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 12GB इंटनरेट डेटा मिलेगा। साथ ही इस डेटा का इस्तेमाल यूज़र्स अपने एक्टिव प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी के दौरान कभी भी कर सकते हैं। इसकी वैलिडिटी उतनी ही होगी, जितनी की यूजर्स के मौजूदा प्रीपेड प्लान की होगी।

वहीं 329 रूपये वाले प्लान में यूजर्स को 35 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके अलावा इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 4GB डेटा और 300 SMS की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को एक्स्ट्रा रुपए खर्च किए बिना ही Airtel Thanks की सुविधा भी मिलने वाली है। साथ ही यूजर्स को Apollo 24|7 का सर्कल सब्स्क्रिप्शन, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक की सुविधा मिलेगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story