Airtel ने लॉन्च किया Recharge Plan,Unlimited डाटा, कॉल के साथ फ्री OTT

Airtel Recharge Plan: एयरटेल ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिससे ग्राहकों को काफी फायदा होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 Jun 2024 8:24 AM GMT
Airtel Recharge plan unlimited data call OTT free subscription
X

Airtel Recharge plan unlimited data call OTT free subscription 

Airtel Recharge Plan: एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए नया नया रिचार्ज प्लान लाता रहता है। जिससे यूजर्स की एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बेहतर बनाया जा सके। हाल ही में एयरटेल ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिससे ग्राहकों को काफी फायदा होगा। दरअसल एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं Airtel के इस नए रिचार्ज प्लान के बारे में:

Airtel ने लॉन्च किए नए रिचार्ज प्लान्स (Airtel Recharge Plans):

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नया रिचार्ज प्लान पेश किया है। Airtel के इन नए प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स को Disney Hotstar के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ लाभ उठाया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि, इन नए प्लान्स को कंपनी ने ICC T20 World Cup 2024 को ध्यान में रखकर लॉन्च किया है। इसके अलावा Airtel कंपनी ने अपने कुछ ब्रॉडबैंड प्लान में OTT को भी शामिल किया है।

499 Airtel Recharge Plan

एयरटेल के 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी शामिल है। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल या एसटीडी कॉल की सुविधा मिल जाती है। इस रिचार्ज प्लान में Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए फ्री में मिलता है। साथ ही इस रिचार्ज प्लान में Airtel Xstream की फ्री सुविधा मिलती है। इसके अलावा SonyLiv जैसे 20 से ज्यादा OTT सर्विसेज फ्री में मिल जाती हैं। इस प्लान की वैलिडिटी कुल 28 दिन की है।

869 Airtel Recharge Plan

एयरटेल के 899 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेटा के साथ Unlimited लोकल और एसटीडी कॉल का फायदा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। एयरटेल के इस नए प्लान में 3 महीने के लिए Disney Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी यूजर्स को फ्री में मिलता है। एयरटेल एक्स्ट्रीम भी फ्री में मिलेगा।


3,359 Airtel Recharge Plan

एयरटेल के 3,359 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 2.5 जीबी डेटा के साथ Unlimited लोकल और एसटीडी कॉल का फायदा मिलता है। 100 SMS की सुविधा हर दिन मिलती है। इस सालाना रिचार्ज पैक में 1 साल के लिए डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। एयरटेल एक्स्ट्रीम भी फ्री है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है।

1499 Airtel Recharge Plan

एयरटेल के 1499 रुपये वाले प्लान में 4 एड-ऑन सिम कार्ड ग्राहक ले सकते हैं। इस प्लान में 200 जीबी तक डेटा तो मिलता ही हैं इसमें 1 साल के लिए मोबाइल Disney+ Hotstar की सुविधा भी मिल जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड Xstream Play की भी सुविधा है।

1199 And 999 Airtel Recharge Plan

एयरटेल का ये 1199 रुपये वाला प्लान 3 एड ऑन और 150 जीबी डेटा आता है। वहीं 999 रुपये वाले प्लान में भी कंपनी 3 एड-ऑन सिम कार्ड और 100 जीबी डेटा ऑफर देती है। इन दोनों ही प्लान में ग्राहकों को Xstream Play की अनलिमिटेड सर्विस मिलती है।

599 Airtel Recharge Plan

599 रुपये वाले प्लान में 1 एड-ऑन सिम कार्ड के साथ 75 जीबी डेटा मिलता है। Xstream Play इस प्लान में 3 महीने के लिए मिलता है। 499 रुपये और 399 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को क्रमशः 75 जीबी और 40 जीबी डेटा मिलता है। इन दोनों ही प्लान में 3 महीने के लिए Xstream Play का फायदा मिलता है। इसके अलावा भी एयरटेल अपने ग्राहकों को कई सारे रिचार्ज प्लान का ऑफर देता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story