×

Airtel Tariff Hike: Jio के बाद अब एयरटेल ने रिचार्ज प्लान किया महंगा

Airtel Tariff Hike: हाल ही में जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में बदलाव किए हैं। जियो ने अपने रिचार्ज प्‍लान महंगे कर दिए हैं। एयरटेल ने भी अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 Jun 2024 5:55 AM GMT
Airtel Recharge Plan
X

Airtel Recharge Plan 

Airtel Tariff Hike: हाल ही में जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में बदलाव किए हैं। जियो ने अपने रिचार्ज प्‍लान महंगे कर दिए हैं। अब वहीं jio के बाद एयरटेल ने भी अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। जिसके बाद एयरटेल यूजर्स की परेशानी बढ़ सकती है। यूजर्स को अब ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। तो आइए जानते हैं कि, Airtel के नए रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से:

Airtel ने महंगे किए रिचार्ज प्लान (Airtel New Recharge Plan):

एयरटेल ने जियो की तरह ही अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। दरअसल रिलायंस जियो की राह पर चलते हुए एयरटेल ने भी अपने टॉप-अप प्‍लान में बदलाव किए हैं। जिसका सीधा असर ग्राहकोंं की जेब पर पड़ने वाला है। अब एयरटेल यूजर्स को रिचार्ज प्लान के लिए ज्‍यादा कीमत देना होगा। ऐसा माना जा रहा है कि, जियो, एयरटेल के बाद अब जल्‍द ही वोडाफोन-आइडिया भी टॉप-अप प्‍लान महंगा कर सकता है।


बता दें कि गुरुवार को ही रिलायंस जियो ने अपने सभी रीचार्ज प्‍लांस में बदलाव करते हुए लिस्ट जारी किया है। जियो ने पहले ही बताया था कि, रीचार्ज प्लान्स 15 से 25 फीसदी तक महंगे होने वाले हैं। रिलायंस जियो के नए प्‍लान जो हैं वे 3 जुलाई से लागू हो जाएंगे।

वहीं एयरटेल के अनलिमिटेड वॉइस कॉल प्लान्स के लिए पहले 179 रुपए देना होता था जो अब 199 रुपए देने होंगे। वहीं 455 रुपए वाला प्लान अब 599 रुपए और 1799 रुपए वाला प्लान अब 1999 रुपए का हो गया है। इस प्लान की जानकारी खुद भारतीय एयरटेल ने दी है।

Bharti Airtel ने कहा कि, Airtel के मोबाइल टैरिफ में 3 जुलाई 2024 से बढ़ोतरी होने वाला है। हमने सुनिश्चित किया है कि, ये बढ़ोतरी बहुत ज्यादा नहीं हो ताकि ग्राहकों पर बजट का बोझ नही बढ़ेगा। एंट्री लेवल पर ये बढ़ोतरी 70 पैसे प्रति दिन से ज्यादा नही है। दरअसल चुनाव खत्म होने के बाद जियो और भारती एयरटेल ने टैरिफ बढ़ाने का फैसला लिया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story