×

Airtel का नया प्लान: कंपनी ने किया बड़ा एलान, कोरोना में लोगों को मिलेगा Free Recharge

कंपनी ने बताया है कि एयरटेल 55 मिलियन से अधिक कम आय वाले कस्टमर्स को 49 रुपये का पैक मुफ्त देगा।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 18 May 2021 3:10 AM GMT (Updated on: 18 May 2021 3:16 AM GMT)
Airtel announcement
X

एयरटेल (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के इस बुरे दौर में हर कोई अपने स्तर से एक-दूसरी की मदद कर रहा है। ऐसी गंभीर परिस्थिति में कई बड़ी कंपनियों ने भी लोगों तक अपनी मदद पहुंचायी है। इसी कड़ी में अब भारतीय एयरटेल (Airtel) का भी नाम जुड़ गया है। जी हां, एयरटेल ने 55 मिलियन कम आय वाले कस्टमर्स को कोविड -19 (Covid-19) के प्रभाव से निपटने में मदद करने के लिए 270 करोड़ रुपये के लाभ की घोषणा की है। कंपनी 55 मिलियन कम आय वाले यूजर्स को 49 रुपये का पैक मुफ्त देगा। ये सेवा भारत के ग्रामीण क्षेत्रों के लिए होगा।

दरअसल, एयरटेल ने एक प्रेस रिलीज जारी किया है, जिसमें कंपनी ने बताया है कि एयरटेल 55 मिलियन से अधिक कम आय वाले कस्टमर्स को 49 रुपये का पैक मुफ्त देगा। इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ 100 एमबी डेटा मिलता है। एयरटेल अधिक से अधिक ग्राहकों को ज्यादातर ग्रामीण क्षेत्रों से जुड़े रहने और जरूरत पड़ने पर महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच बनाने के लिए इस पहल की शुरूआत की है।

इसके अलावा कंपनी ने दुगुना लाभ की भी बात कही है। कंपनी ने बताया है कि कोरोना महामारी के इस दौर में ग्राहकों के पास जुड़े रहने की आवश्यकता और बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को 79 रुपये का रिचार्ज कूपन खरीदने पर दोगुना लाभ देने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि दुगुना लाभ मिलने पर ग्राहकों के लिए मुश्किल समय में जुड़े रहना और भी आसान हो जाएगा। बताते चलें कि एयरटेल के ग्राहकों को ये फायदे आने वाले हफ्ते में मिलेंगे।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story