Amazfit GTR Mini Smartwatch: 4 दिन तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Amazfit GTR मिनी स्मार्टवॉच, यहां जाने कीमत

अधिक ग्राहक लाने के उद्देश्य से, स्मार्ट वियरेबल्स टेक्नोलॉजी ब्रांड अमेजफिट ने भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच अमेजफिट जीटीआर मिनी लॉन्च की है।

Anjali Soni
Published on: 16 March 2023 4:42 PM GMT (Updated on: 16 March 2023 4:44 PM GMT)
Amazfit GTR Mini Smartwatch: 4 दिन तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Amazfit GTR मिनी स्मार्टवॉच, यहां जाने कीमत
X
Amazfit GTR Mini Smartwatch(photo-social media)

Amazfit GTR Mini Smartwatch: अधिक ग्राहक लाने के उद्देश्य से, स्मार्ट वियरेबल्स टेक्नोलॉजी ब्रांड अमेजफिट ने भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच अमेजफिट जीटीआर मिनी लॉन्च की है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच एचडी AMOLED डिस्प्ले, स्पोर्ट्स मोड्स, हेल्थ-लाइफस्टाइल फीचर्स और बहुत कुछ के साथ आती है। स्मार्टवॉच 5 सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम से लैस है, और कंपनी का दावा है कि Amazfit GTR मिनी की बैटरी लाइफ 14 घंटे तक चल सकती है। आइए इसकी भारत कीमत और संपूर्ण स्पेसिफिकेशन के बारे में जानें।

अमेजफिट जीटीआर मिनी डिजाइन और कीमत( Price and Design)

अमेजफिट जीटीआर मिनी का डिजाइन गोल है। इसमें स्टेनलेस स्टील के साथ एक पतला डिज़ाइन और एक चमकदार बैक पैनल है जो सिलिकॉन स्ट्रैप से मेल खाता है। सुविधाओं के संदर्भ में, स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का एचडी AMOLED डिस्प्ले है और यह Zepp OS 2.0 और डुअल-कोर हुआंगशान 2S चिप द्वारा संचालित है। कंपनी के मुताबिक, वॉच को नॉर्मल मोड में 14 दिन तक और बैटरी सेवर मोड में 20 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टवॉच में 80 से अधिक अलग-अलग वॉच फेस हैं, और नया पोर्ट्रेट मोड ग्राहकों को अपनी तीन पसंदीदा तस्वीरों को वॉच फेस पर अपलोड करने की अनुमति देता है। उन्नत BioTracker PPG ऑप्टिकल सेंसर तनाव के स्तर, हृदय गति और रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। इसमें 120 से अधिक खेल मोड हैं और यह 50 मीटर तक पानी के दबाव का सामना कर सकता है। बिल्कुल नए Amazfit GTR मिनी की कीमत 10,999 रुपये है और यह विशेष रूप से अमेज़न इंडिया पर ओशन ब्लू, मिस्टी पिंक और मिडनाइट ब्लैक सहित तीन रंग विकल्पों में आता है।

अमेजफिट जीटीआर मिनी (Specification)

जब 24-घंटे स्वास्थ्य निगरानी चालू की जाती है, तो घड़ी उपयोगकर्ताओं को उच्च या निम्न हृदय गति, कम SpO2, या उच्च-तनाव स्तर जैसी असामान्य रीडिंग के बारे में सचेत करेगी, और यहां तक ​​कि तनाव से राहत देने वाले श्वास अभ्यास की भी सिफारिश करेगी। सुपर-सुविधाजनक वन-टैप मापन फ़ंक्शन के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ता सभी तीन मैट्रिक्स को एक ही टैप से एक साथ माप सकते हैं और परिणाम 15 सेकंड के भीतर प्राप्त कर सकते हैं। यह ब्रांड की पेटेंटेड गोलाकार ध्रुवीकृत जीपीएस एंटीना तकनीक से लैस है, जो नियमित एंटेना के रूप में लगभग दो बार कई उपग्रह संकेतों को उठाता है। कंपनी ने कहा कि मैं पांच-सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम का समर्थन करता हूं जो लगभग 100 प्रतिशत सिग्नल उठाता है और सिग्नल हस्तक्षेप को काफी कम करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story