×

Best Deals On Smart TV: फ्लिपकार्ट पर इन स्मार्ट टीवी पर मिल रही है गजब की छूट, मौका हाथ से जाने न दें

Best Deals On Smart TV: यह वर्ष का वह समय है जब त्योहारी बिक्री शुरू होती है और तैयार रहें क्योंकि आपके लिए कुछ स्वादिष्ट सौदे आ रहे हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 5 Oct 2023 6:37 AM GMT
Best Deals On Smart TV
X

Best Deals On Smart TV(Photo-social media)

Best Deals On Smart TV: यह वर्ष का वह समय है जब त्योहारी बिक्री शुरू होती है और तैयार रहें क्योंकि आपके लिए कुछ स्वादिष्ट सौदे आ रहे हैं! फ्लिपकार्ट ने हाल ही में अपनी बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीखों का खुलासा किया है और हमेशा की तरह, आश्चर्यचकित होने के लिए तैयार रहें क्योंकि ये सौदे आपको वाह करने पर मजबूर कर देंगे! 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलने की तैयारी है, इस साल की सेल स्मार्ट टीवी पर अविश्वसनीय डील्स के साथ अब तक की सबसे बड़ी सेल होने वाली है, वास्तव में, आपको ऐसा महसूस होगा जैसे आप स्टेडियम में ही हैं, अद्भुत 4K, QLED और बड़े स्क्रीन वाले टीवी के लिए जो महत्वपूर्ण कीमतों में गिरावट के साथ बिक्री के दौरान पहले से कहीं अधिक किफायती होंगे। बिग बिलियन डेज़ के दौरान, टॉप टीवी पर्याप्त छूट पर उपलब्ध होंगे। इसके बाद बैंक ऑफर, सुपरकॉइन डील्स, नो कॉस्ट ईएमआई, अतिरिक्त उत्पाद एक्सचेंज और बहुत कुछ जैसे रोमांचक ऑफर भी आते हैं।

Samsung 55″ Crystal Vision 4K TV

नई लॉन्च की गई सैमसंग क्रिस्टल विज़न टीवी सीरीज़ काफी खास है क्योंकि यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। यह टीवी IoT सेंसर, वीडियो कॉलिंग जैसी अत्याधुनिक तकनीक और सोलर रिमोट और वॉयस असिस्टेंट जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है। 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच स्क्रीन साइज में उपलब्ध इस टीवी की कीमत फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 40,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

एमआई एक्स सीरीज | 50″ 4K टीवी

Mi X सीरीज टीवी Google के Android TV OS के साथ आता है और इसलिए आपको स्ट्रीमिंग ऐप्स की पूरी दुनिया तक पहुंच मिलती है। इसके अलावा, आपको कुछ टॉप फीचर्स भी मिलते हैं, जिनमें डॉल्बी विजन, 30W साउंड डॉल्बी ऑडियो, HDR10 और HLG शामिल हैं। 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच साइज़ में उपलब्ध इस टीवी की बिग बिलियन डेज़ के दौरान कीमत 32,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

Toshiba QLED TVs M55

तोशिबा की M55 सीरीज के टीवी असाधारण सुविधाओं के लिए जाने जाते हैं। आपको न केवल एक अत्याधुनिक QLED पैनल मिलता है, बल्कि आपको कई अन्य शानदार सुविधाएँ भी मिलती हैं। इसमें बेज़ल-लेस डिज़ाइन, एक यूएचडी स्क्रीन, निर्बाध कनेक्टिविटी और शक्तिशाली स्पीकर शामिल हैं। 55-इंच QLED टीवी सेल प्राइस लाइव कंस्ट्रक्ट के तहत बिग बिलियन डेज़ कीमत पर 41,000 रुपये में उपलब्ध है, और 65-इंच QLED टीवी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 58,000 रुपये से कम में उपलब्ध है।

Hisense QLED TVs

Hisense भारत में किफायती लेकिन उच्च गुणवत्ता वाले टीवी पेश करने के लिए जाना जाता है। इसकी नई सीरीज बेहद प्रभावशाली कीमत पर अत्याधुनिक QLED पैनल पेश करती है। इसका मतलब है कि आप प्रभावशाली ध्वनि आउटपुट के साथ बेहद जीवंत रंगों और आनंद ले सकते हैं। फिर एआई स्पोर्ट्स मोड है जो घर पर स्टेडियम जैसा अनुभव प्रदान करता है। अतिरिक्त बोनस के रूप में, आपको इस रेंज पर 3 साल की ब्रांड वारंटी भी मिलती है। Hisense का 55-इंच QLED टीवी विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 35,000 रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध होने की उम्मीद है।

Hisense 65″ Tornado

जो लोग उचित कीमत पर बड़ी स्क्रीन का अनुभव चाहते हैं, उन्हें कहीं और नहीं जाना चाहिए। Hisense Tornado 65″ टीवी एक ऑल-इन-वन टीवी का वादा करता है जो यह सब करता है। 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ आश्चर्यजनक दृश्यों की पेशकश से लेकर एक अविश्वसनीय ऑडियो अनुभव तक, 65-इंच 4K टीवी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 53,000 रुपये से कम की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।

Thomson 55″ QLED TV

55-इंच QLED टीवी है जिसे कोई भी खरीद सकता है। इसके अलावा, ऐसा नहीं है कि आप सुविधाओं से वंचित रह जायेंगे। यह थॉमसन टीवी बेहतर कंटेंट देखने के अनुभव के लिए 40W साउंड आउटपुट के साथ डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस और कई वीडियो मोड प्रदान करता है। यह 55 इंच QLED टीवी फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ के दौरान 34,000 रुपये से कम की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story