×

Amazon and Flipkart Sales: आगया है आईफोन खरीदने का सुन्हेरा मौका, ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट पर देखें जबरदस्त डील्स

Amazon and Flipkart Sales: ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट की बिक्री, प्राइम डे सेल और बिग सेविंग डेज़ की बिक्री ब्लॉक के आसपास ही हैं। कुछ सौदे पहले से ही लाइव हैं, जिनमें स्मार्टफोन, पीसी एक्सेसरीज़ और अन्य सहित इलेक्ट्रॉनिक्स पर कुछ शानदार ऑफर शामिल हैं।

Anjali Soni
Published on: 14 July 2023 12:30 AM GMT
Amazon and Flipkart Sales: आगया है आईफोन खरीदने का सुन्हेरा मौका, ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट पर देखें जबरदस्त डील्स
X
Amazon and Flipkart Sales(Photo-social media)

Amazon and Flipkart Sales: ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट की बिक्री, प्राइम डे सेल और बिग सेविंग डेज़ की बिक्री ब्लॉक के आसपास ही हैं। कुछ सौदे पहले से ही लाइव हैं, जिनमें स्मार्टफोन, पीसी एक्सेसरीज़ और अन्य सहित इलेक्ट्रॉनिक्स पर कुछ शानदार ऑफर शामिल हैं। जबकि पूरी डील अभी लाइव नहीं हुई है, iPhone 14 सीरीज की डील दोनों प्लेटफॉर्म पर पहले से ही लाइव हैं। इससे ग्राहकों को स्टॉक खत्म होने से पहले फोन लेने का मौका मिलता है। पहले से ही रियायती कीमतों के अलावा, अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों पर बैंक छूट भी मिल रही है। पूरी जानकारी देखें।

जाने ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट पर iPhone डील

कीमत में छूट के अलावा, ऐमज़ॉन एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भुगतान करने पर 4,000 रुपये तक की तत्काल छूट की पेशकश कर रहा है। Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत कैशबैक मिलता है। हालाँकि, आगामी ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल के दौरान, अमेज़न एसबीआई और आईसीआईसीआई कार्ड के माध्यम से 10 प्रतिशत की छूट देगा।

फ्लिपकार्ट डील

ऐमज़ॉन फ्लिपकार्ट की तरह ही एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 4,000 रुपये तक की तत्काल छूट दे रहा है। आगामी फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को खरीदारी पर 16 प्रतिशत सुपरकॉइन्स मिलेंगे।

क्या आपको अभी iPhone खरीदना चाहिए?

ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल कुछ बेहतरीन छूटों का स्थान है क्योंकि यह ई-कॉमर्स दिग्गज के लिए एक प्रमुख सेल है। आईफ़ोन की कीमतें उनके संबंधित लॉन्च टाइमलाइन के बाद से सबसे कम हैं और यदि आप आईफ़ोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपको निश्चित रूप से इस पर विचार करना चाहिए।

जाने iPhone 14 के फीचर्स

डिजाइन की बात करें तो इसे पर्पल कलर ऑप्शन में भी लॉन्च किया गया है। Apple iPhone 14 में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है। आईफोन 14 A15 बायोनिक चिपसेट से जुड़ा है। Apple इस बार iPhone 14 सीरीज में 5-कोर GPU ला रहा है। यहां हम आपको iPhone 14 के बारे में डिटेल्स दे रहे है। Apple के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में A15 बायोनिक चिपसेट दिया गया है। इसके साथ ही iPhone 14 में क्रैश डिटेक्शन, इमरजेंसी SOS सैटेलाइट कनेक्टिविटी जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। इसी के साथ, iPhone 14 सीरीज के यूएस मॉडल से सिम ट्रे को भी हटा रहा है। Apple सैटेलाइट कनेक्टिविटी के माध्यम से आपातकालीन SOS ला रहा है लेकिन अभी के लिए केवल यूएस और कनाडा के लिए जारी किया गया है। एप्पल ने iPhone 14 को $799 के प्राइस में लॉन्च किया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसकी प्री-बुकिंग 9 सितंबर से आपेन होगी और ये स्मार्टफोन 16 सितंबर से यूजर्स को डिलिवर होना शुरू हो जाएगा। अगर इसके डिजाइन की बात करें तो इसे पर्पल कलर ऑप्शन में भी लॉन्च किया गया है। Apple iPhone 14 में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है। आईफोन 14 A15 बायोनिक चिपसेट से जुड़ा है। Apple इस बार iPhone 14 सीरीज में 5-कोर GPU ला रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story