×

Amazon Great India Sale: ऐमज़ॉन ग्रेट इंडिया सेल में मिलेंगे कमाल के ऑफर, अभी जान के क्या खरीदे

Amazon Great India Sale: ऐमज़ॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के टीज़र पेज से पता चला है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Sep 2023 5:38 AM GMT
Amazon Great India Sale
X

Amazon Great India Sale(Photo-social media)

Amazon Great India Sale: जैसे-जैसे त्योहारी सीजन तेजी से नजदीक आ रहा है, भारत में सबसे बड़े ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं ने अपनी सबसे महत्वपूर्ण वार्षिक बिक्री को छेड़ना शुरू कर दिया है। अमेज़न ने अब अपनी वेबसाइट पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के टीज़र डाले हैं और हमें उम्मीद है कि यह साल की उनकी सबसे बड़ी सेल होगी। यहां बताया गया है कि सौदे की कीमतें कब सामने आएंगी और इस वर्ष हमें कितनी छूट की उम्मीद करनी चाहिए।

ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल डील्स का खुलासा 30 सितंबर

ऐमज़ॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के टीज़र पेज से पता चला है कि हमें मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40% तक और लैपटॉप और वियरेबल्स पर 75% तक की भारी छूट की उम्मीद करनी चाहिए। अमेज़ॅन की अपनी फायर टीवी और इको डिवाइस रेंज पर भी 55% तक की बड़ी छूट मिलने की उम्मीद है। हम जो जानते हैं, उसके अनुसार इस बिक्री के सौदे 30 सितंबर को सामने आ सकते हैं। जैसी कि उम्मीद थी, प्राइम मेंबर्स के लिए भी सेल कम से कम एक दिन पहले शुरू होने की उम्मीद है। ऐमज़ॉन सेल के दौरान सैमसंग गैलेक्सी S23 FE के लॉन्च को टीज़ कर रहा है, जबकि iPhone 14 सीरीज़, OnePlus Nord 3, iQOO Z7 Pro, Realme Narzo फोन और नए लॉन्च किए गए HONOR 90 के अब तक की सबसे अच्छी कीमतों पर उपलब्ध होने की उम्मीद है।

जाने अन्य जानकारी

टीवी जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स पर, खुदरा विक्रेता ने पहले ही कुछ ऑफर शुरू कर दिए हैं क्योंकि क्रिकेट सीजन पूरे जोरों पर है। यह आपके स्मार्टफोन साथी जैसे स्मार्टवॉच, ईयरफोन और हेडफोन खरीदने का भी सबसे अच्छा समय हो सकता है। अमेज़न ने यह भी दावा किया है कि सेल के दौरान MacBook Air M1 अब तक की सबसे कम कीमत पर होगा। हमारी कल की रिपोर्ट के आधार पर ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 10 अक्टूबर से शुरू हो सकती है। एसबीआई क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड आगे की बचत के लिए प्लेटफॉर्म पर 10% तक की तत्काल छूट प्रदान करेंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story