×

Budget Audio Products: आधी कीमत में मिल रहा ये ऑडियो प्रोडक्ट्स, जाने कितना होगा फायदा

Budget Audio Products: ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल प्राइम सदस्यों के लिए लाइव है, जो सभी के लिए सेल लाइव होने से पहले 24 घंटे की शुरुआत की पेशकश करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Oct 2023 4:30 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2023 4:30 AM GMT)
Budget Audio Products
X

Budget Audio Products(Photo-social media)

Budget Audio Products: ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल प्राइम सदस्यों के लिए लाइव है, जो सभी के लिए सेल लाइव होने से पहले 24 घंटे की शुरुआत की पेशकश करता है। यह सेल उत्पाद की एक सीरीज पर भारी छूट लाती है, जिससे खरीदारों के लिए आकर्षक कीमतों पर अपने पसंदीदा उत्पाद खरीदने का यह एक शानदार मौका बन जाता है। हमेशा की तरह, हम इस चल रही बिक्री का व्यापक कवरेज प्रदान करेंगे, जिससे आपको विभिन्न उत्पाद में शीर्ष सौदे मिलेंगे। इस लेख के साथ, हम आपके लिए JBL, boAt, Noise और अन्य लोकप्रिय ऑडियो ब्रांडों के ऑडियो उत्पादों पर बेस्ट सौदे लेकर आए हैं।

boAt Airdopes 141

boAt Airdopes 141 TWS ईयरबड्स की एक लोकप्रिय जोड़ी है जो उत्कृष्ट बजट ईयरबड्स से लेकर वह सब कुछ प्रदान करती है जो आप चाहते हैं। यह एक बार चार्ज करने पर 42 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है, 5 मिनट के त्वरित चार्ज के साथ 75 मिनट तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है। यह ENx तकनीक के साथ आता है जो स्पष्ट कॉल प्रदान करने के लिए पृष्ठभूमि शोर को कम करता है। IPX4 रेटिंग के साथ, ये ईयरबड पानी के छींटों का सामना कर सकते हैं, जिससे उनका स्थायित्व बढ़ता है। गेम्स के लिए, ईयरबड्स कम विलंबता वाला BEAST मोड प्रदान करते हैं, जो विलंबता को कम करता है, जिससे आप आराम से गेम खेल सकते हैं। इंस्टा वेक एन' पेयर तकनीक के साथ, जैसे ही आप केस खोलते हैं, ये ईयरबड तुरंत कनेक्ट हो जाते हैं। डील कीमत 899 है।

boAt Airdopes 170

यदि आप और भी अधिक फीचर-पैक अनुभव चाहते हैं, तो आप boAt Airdopes 170 का विकल्प चुन सकते हैं। जो चीज इन ईयरबड्स को अलग करती है वह उनके सहज स्पर्श नियंत्रण हैं, जो कॉल लेना और संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करना आसान बनाते हैं। ये ईयरबड 13 मिमी ड्राइवर का उपयोग करते हैं जो boAt के अद्वितीय ध्वनि हस्ताक्षर प्रदान करते हैं। अन्यत्र, ये ईयरबड वही उपयोगकर्ता-अनुकूल सुविधा सेट प्रदान करते हैं जिसकी आप boAt से अपेक्षा करते हैं। चाहे वह ASAP चार्ज क्विक चार्ज तकनीक हो, कम विलंबता वाला BEAST मोड हो, क्वाड माइक सेटअप की बदौलत स्पष्ट वॉयस कॉल हो, IWP (इंस्टा वेक एन' पेयर) फास्ट पेयरिंग तकनीक और बहुत कुछ हो। डील कीमत 1,099 है।

Boult Audio Newly Launched Z60

बौल्ट का यह नया लॉन्च किया गया TWS ईयरबड एक बार फुल चार्ज करने पर 60 घंटे की शानदार बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह 13 मिमी बूमएक्स ड्राइवरों का उपयोग करता है, और प्रीमियम ऑडियो अनुभव प्रदान करते हुए एएसी कोडेक समर्थन प्रदान करता है। ब्लूटूथ 5.3 और ब्लिंक एंड पेयर तकनीक के साथ, बौल्ट ऑडियो Z60 एक सहज कनेक्टिविटी और पेयरिंग अनुभव प्रदान करता है। ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस हैं, जो एक बार चार्ज करने पर 150 मिनट तक का प्लेबैक टाइम देता है। 50ms की कम विलंबता के साथ, ये ईयरबड गेमर्स के लिए भी एक बढ़िया विकल्प हैं। इन ईयरबड्स पर एक क्वाड माइक सेटअप सुनिश्चित करता है कि आपको स्पष्ट कॉलिंग अनुभव मिले। इसमें कॉल और म्यूजिक प्लेबैक को मैनेज करने के लिए टच कंट्रोल भी मिलता है। डील कीमत 999 है।

boAt Airdopes Atom 81

boAt Airdopes Atom 81 विचार करने के लिए एक उत्कृष्ट बजट विकल्प है। ये TWS ईयरबड 50 घंटे तक के प्लेबैक समय के साथ आते हैं और 5 मिनट के त्वरित चार्ज के साथ 60 मिनट तक का प्लेबैक समय देते हैं। इसके अलावा, इसमें कॉलिंग के दौरान किसी भी पृष्ठभूमि शोर को खत्म करने के लिए क्वाड-माइक ENx सेटअप की सुविधा है। एयरडोप्स एटम 81 13 मिमी बड़े ड्राइवरों का उपयोग करता है जो पूर्ण ध्वनि प्रजनन के लिए 20 हर्ट्ज - 20 किलोहर्ट्ज़ की मानक आवृत्ति रेंज के बीच काम करते हैं। एक सहज गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करने के लिए 50ms कम विलंबता मोड, IWP (इंस्टा वेक एन' पेयर) फास्ट पेयरिंग सपोर्ट और स्थायित्व के लिए IPX5 है। अंत में, ये ईयरबड स्पर्श नियंत्रण के साथ आते हैं, जो आपको संगीत प्लेबैक को आसानी से प्रबंधित करने में सक्षम बनाता है। डील कीमत 799 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story