×

Amazon Great Indian Festival Sale: इस दिवाली गिफ्ट करें ये गैजेट्स, आपके अपने हो जाएंगे खुश

Amazon Great Indian Festival Extra Happiness Days Sale : इस दिवाली गिफ्ट करें ये गैजेट्स, आपके अपने हो जाएंगे खुश

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 15 Oct 2022 2:18 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2022 2:18 AM GMT)
Amazon Great Indian Festival Extra Happiness Days Sale 2022
X

Amazon Great Indian Festival Extra Happiness Days Sale 2022 (Image Credit : Social Media)

Amazon Great Indian Festival Extra Happiness Days Sale 2022 : ग्लोबल टेक दिग्गज Amazon का त्योहारी बिक्री कार्यक्रम Amazon Great Indian Festival 2022 अभी चल रहा है। इस दौरान अपने ग्राहकों के लिए ई-कॉमर्स दिग्गज लिए 'एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेज़ सेल' लेकर आया है। MP3 कार्यक्रम के दौरान टेबलेट स्मार्टफोन स्मार्ट टीवी स्पीकर स्मार्ट वॉच समेत कई अन्य गैजेट भारी छूट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। अगर आप किस बिक्री कार्यक्रम के दौरान सिटी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक तथा एक्सिस बैंक के जरिए ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट लाभ भी मिलेगा। गौरतलब है कि दिवाली अब कुछ ही दिन रह गए हैं ऐसे में अगर आप किसी अपने को कोई उपहार भेंट करना चाहते हैं तो अमेजॉन के इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप काफी किफायती कीमत पर गैजेट्स की खरीदारी कर सकते हैं। यहां हमने कई बेहतरीन गैजेट्स आपके लिए चुना है जिसे गिफ्ट करने पर आपके अपने खुश हो जाएंगे।

Amazon Great Indian Festival Extra Happiness Days Sale: Gadgets Offer

Xiaomi Pad 5

अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेड सेल 2022 के दौरान Xiaomi Pad 5 को आप काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस टैबलेट में WQHD+ (1,600x2,560 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन वाला 11 इंच का डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त करते हैं। स्नैपड्रैगन 860 SoC द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जो बड़े आसानी से मल्टीटास्किंग और हैवी एप्प्स को संचालित करने में आपको सक्षम बनाता है। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेज़ सेल के दौरान Xiaomi Pad 5 पर 34 प्रतिशत की छूट मिली है। इसके अलावा, पुराने टैबलेट को स्वैप करने पर रु. 13,350 छूट प्राप्त कर सकते है। अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 के दौरान Xiaomi Pad 5 को 24,999 रुपये की रियायती कीमत पर खरीदा जा सकता है। बता दें Amazon Kindle (10th Gen) की आधिकारिक कीमत 37,999 रुपये है।

Kodak Mini Shot 2 Retro

अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेड सेल के दौरान Kodak Mini Shot 2 Retro को आप काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। मिनी शॉट 2 रेट्रो वर्तमान में 56 प्रतिशत छूट के साथ उपलब्ध है। इस इंस्टेंट कैमरे का प्रिंटर बॉर्डर वाली और बॉर्डरलेस तस्वीरों को सपोर्ट करता है। उपयोगकर्ता अपनी गैलरी से छवियों को प्रिंट करने के लिए अपने स्मार्टफ़ोन को ब्लूटूथ के माध्यम से भी कनेक्ट कर सकते हैं। यह इंस्टेंट कैमरा आपको चलते-फिरते फोटो शूट और प्रिंट करने की सुविधा देता है। यह लैमिनेटिंग प्रक्रिया के साथ परतों में फ़ोटो प्रिंट करने के लिए 4Pass तकनीक का उपयोग करता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह मुद्रित फ़ोटो को फ़िंगरप्रिंट और पानी प्रतिरोधी बनाता है। कोडक मिनी शॉट 2 रेट्रो एक मिनी शॉट 2 रेट्रो वर्तमान में 56 प्रतिशत छूट के साथ उपलब्ध है। जिसके तहत 21,799 रुपये की कीमत में आने वाले कोडक मिनी शॉट 2 रेट्रो को मात्र 9,591 रुपये में खरीद सकते हैं।

Amazon Fire TV Stick 4K

अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेड सेल के दौरान Amazon Fire TV Stick 4K को आप काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। फायर टीवी स्टिक 4K बिल्कुल नए एलेक्सा वॉयस रिमोट के साथ आता है जिसमें स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए समर्पित प्रीसेट बटन हैं और यह उन शीर्षकों के साथ भी संगत है जो डॉल्बी एटमॉस तकनीक का समर्थन करते हैं।उपयोगकर्ताओं को Prime Video, Disney+ Hotstar, Netflix, Zee5, Sony Liv, Apple TV, और अधिक जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं तक पहुंच मिलती है। यह डॉल्बी विजन और एचडीआर10+ के समर्थन के साथ 4K स्ट्रीमिंग लाता है। अमेज़न फिलहाल फायर टीवी स्टिक 4K पर 50 प्रतिशत की छूट दे रहा है जिसके तहत 5,999 रुपये की कीमत में आने वाले अमेज़न फायर टीवी स्टिक 4K को मात्र 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Noise Colorfit Pulse Grand

Noise Colorfit Pulse Grand स्मार्टवॉच अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेड सेल के दौरान काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। नॉइज़ का दावा है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ 7 दिनों तक है और इसमें ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2) ट्रैकिंग और 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं। इसमें IP68 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग है। यह स्मार्टवॉच 1.69 इंच की एलसीडी टचस्क्रीन को स्पोर्ट करती है और 150 क्लाउड-आधारित वॉच फेस के साथ आती साथ ही इस बेहतरीन स्मार्टवॉच में 60 अलग-अलग फिटनेस मोड हैं। इस फेस्टिव सीजन सेल के दौरान Noise ColorFit Pulse Grand की कीमतों में 63 प्रतिशत की कटौती की गई है। इस स्मार्टवॉच की आधिकारिक कीमत 3999 रुपये है हालांकि, अमेजॉन के इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप महज 1,499 रुपये में इसे खरीद सकते हैं।

Amazon Kindle 10th Generation

Amazon Kindle (10th Gen) काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। यह एक VoiceView स्क्रीन रीडर के साथ आता है जो लोगों को ऑडियो संकेतों का उपयोग करके नेविगेट करने की अनुमति देता है। इसमें 8GB की स्टोरेज क्षमता है जिसमें हजारों किताबें रखी जा सकती हैं। यह किंडल ऑडियोबुक का समर्थन नहीं करता है। हालाँकि, इसमें अंग्रेजी में टेक्स्ट-टू-स्पीच विकल्प भी उपलब्ध है। इसमें 6 इंच का ई-इंक डिस्प्ले है जो आपको सीधी धूप में भी टेक्स्ट पढ़ने की सुविधा देता है। यूज़र्स जरूरी हिस्सों को हाइलाइट कर सकते हैं, परिभाषाओं की खोज कर सकते हैं, शब्दों का अनुवाद कर सकते हैं और पृष्ठ को छोड़े बिना फ़ॉन्ट समायोजित कर सकते हैं। अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 के दौरान Amazon Kindle (10th Gen) 6,499 रुपये की रियायती कीमत पर खरीदा जा सकता है। बता दें Amazon Kindle (10th Gen) की आधिकारिक कीमत 7,999 रुपये है।

JBL Xtreme 2

JBL Xtreme 2 अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेड सेल के दौरान काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस पोर्टेबल स्पीकर में IPX7-रेटेड वाटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन और एक रग्ड फैब्रिक एक्सटीरियर है। जेबीएल एक्सट्रीम 2 का इस्तेमाल फीचर्ड यूएसबी पोर्ट के जरिए अन्य गैजेट्स को रिचार्ज करने के लिए भी किया जा सकता है। इसमें 1,000mAh की बैटरी है जो 15 घंटे तक सुनने का समय प्रदान कर सकती है। यह चार ड्राइवरों और दो जेबीएल बास रेडिएटर्स से लैस है। आप जेबीएल एक्सट्रीम 2 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर 15,415 रुपये की रियायती कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं। इसके आधिकारिक कीमत की बात करें तो यह 21,999 रुपये है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story