×

Amazon Great Indian Festival Sale: आ गया है स्मार्टवॉच को खरीदने का सही मौका, अभी खरीद लें नहीं तो हाथ से चला जाएगा मौका

Amazon Great Indian Festival Sale: आज की तकनीक-प्रेमी दुनिया में, स्मार्टवॉच केवल टाइमकीपिंग डिवाइस से कहीं अधिक बन गई हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Oct 2023 3:15 AM GMT (Updated on: 10 Oct 2023 3:15 AM GMT)
Amazon Great Indian Festival Sale
X

Amazon Great Indian Festival Sale(Photo-social media)

Amazon Great Indian Festival Sale: आज की तकनीक-प्रेमी दुनिया में, स्मार्टवॉच केवल टाइमकीपिंग डिवाइस से कहीं अधिक बन गई हैं वे आपके निजी सहायक, फिटनेस ट्रैकर और स्टाइल स्टेटमेंट सभी एक में हैं। यदि आप बेस्ट स्मार्टवॉच सौदों की तलाश में हैं, तो ऐमज़ॉन की बिक्री के अलावा और कुछ न देखें। अच्छी घड़ी की तलाश कर रहे हों या एक बजट-विकल्प की तलाश कर रहे हो, आइए ऐमज़ॉन पर टॉप स्मार्टवॉच सौदों का पता लगाएं।

Amazfit GTS 4 mini

Amazfit GTS 4 मिनी 2022 में लॉन्च किए गए GTS 2 मिनी का काफी अपग्रेड है। इस स्मार्टवॉच में अब 1.65 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, ब्लूटूथ 5.2 और 5 सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम के साथ जीपीएस का समर्थन है। यह स्मार्टवॉच Zepp OS पर चलती है, जो हल्की है और बहुत अधिक बैटरी खर्च किए बिना ऐप्स चलाती है। 270 एमएएच क्षमता के साथ, कंपनी का दावा है कि यह सामान्य उपयोग के साथ 15 दिनों तक चल सकता है। बायोट्रैकर 3.0 24 घंटे हृदय गति की निगरानी के साथ-साथ नींद की ट्रैकिंग का भी समर्थन करता है। इन सभी विशेषताओं के साथ, AmazFit GTS 4 मिनी एक घड़ी की तरह दिखती है जिसे रोजमर्रा के उपयोग के लिए पहना जा सकता है। डील कीमत ₹7999 है।

Amazfit Bip 3

Amazfit Bip 3 एक उल्लेखनीय स्मार्टवॉच है जो एक समृद्ध फीचर सेट के साथ सामर्थ्य को जोड़ती है। शानदार 1.69-इंच डिस्प्ले के साथ, यह जीवंत दृश्य प्रदान करता है, 280 एमएएच की बैटरी के साथ मिलकर, यह निश्चित रूप से एक बार चार्ज करने पर कम से कम 2 सप्ताह तक चलेगी। यह घड़ी अपने पीएआई स्वास्थ्य मूल्यांकन प्रणाली के साथ स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग में उत्कृष्ट है, और इसमें सेंसर हैं जो हृदय गति, नींद के पैटर्न, तनाव के स्तर और खेल गतिविधियों की एक विस्तृत सीरीज की निगरानी करते हैं। यह 5ATM जल प्रतिरोधी भी है, इसलिए जब आप इसे तैरने के लिए ले जा रहे हों तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। अपने आकर्षक डिज़ाइन और बजट-अनुकूल कीमत के साथ, Amazfit Bip 3 एक बहुमुखी और किफायती स्मार्टवॉच चाहने वालों के लिए एक आकर्षक विकल्प है। ऑफर की कीमत 1,848 है।

Amazfit GTS 2

Amazfit GTS 2 एक असाधारण स्मार्टवॉच है जो अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ सुरुचिपूर्ण डिजाइन को जोड़ती है। इसका चिकना, घुमावदार हमेशा चालू रहने वाला AMOLED डिस्प्ले न केवल आश्चर्यजनक दिखता है बल्कि एक जीवंत और गहन देखने का अनुभव भी प्रदान करता है। यह घड़ी स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग में उत्कृष्ट है, जो हृदय गति, नींद की गुणवत्ता, तनाव के स्तर और यहां तक ​​कि रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति की निगरानी के लिए उन्नत सेंसर से सुसज्जित है। ढेर सारे खेल मोड के साथ, यह विभिन्न गतिविधियों के लिए व्यापक डेटा प्रदान करता है, जो इसे एक आदर्श फिटनेस साथी बनाता है। जीटीएस 2 3 जीबी तक बिल्ट-इन म्यूजिक स्टोरेज, एलेक्सा वॉयस इंटीग्रेशन और प्रभावशाली बैटरी लाइफ भी प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि यह मनोरंजन और उत्पादकता दोनों जरूरतों को पूरा करता है। डील कीमत ₹7,498 है।

वनप्लस नॉर्ड वॉच

वनप्लस नॉर्ड वॉच वनप्लस वॉच का एक किफायती विकल्प है। अत्याधुनिक तकनीक के साथ वनप्लस के सिग्नेचर डिजाइन सौंदर्यशास्त्र को मिलाकर, यह घड़ी एक चिकना और न्यूनतम लुक प्रदान करती है जो फैशन के प्रति जागरूक उपयोगकर्ताओं को जरूर पसंद आएगी। विशाल 1.78 इंच के जीवंत AMOLED डिस्प्ले के साथ, यह स्पष्ट दृश्य प्रदान करता है और किसी भी शैली के अनुरूप अनुकूलन योग्य घड़ी चेहरों का समर्थन करता है। स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग इसकी क्षमताओं में सबसे आगे है, जिसमें हृदय गति, नींद के पैटर्न और 105 कसरत गतिविधियों तक की निगरानी के लिए उन्नत सेंसर शामिल हैं। यह पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ भी आता है। इसकी 230 एमएएच की विशाल बैटरी क्षमता की बदौलत, कंपनी लगभग 30 मिलियन दिनों के स्टैंडबाय टाइम का दावा करती है। स्टाइल, कार्यक्षमता और निर्बाध कनेक्टिविटी के मिश्रण के साथ, वनप्लस नॉर्ड वॉच वनप्लस उत्साही और तकनीक-प्रेमी व्यक्तियों के लिए एक जरूरी एक्सेसरी बनने के लिए तैयार है। डील कीमत ₹3,999 है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story