×

Amazon Sale 2024: अमेजन डिस्काउंट सेल का इंतजार खत्म, इन महंगे स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

Amazon Great Republic Day sale 2024: साल 2024 अमेजन रिपब्लिकडे के अवसर पर 2024 की पहली सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 14 जनवरी से आरंभ होने जा रही है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 10 Jan 2024 2:00 AM GMT (Updated on: 10 Jan 2024 2:00 AM GMT)
Amazon Great Republic Day sale 2024
X

Amazon Great Republic Day sale 2024   (photo: social media )

Amazon Great Republic Day sale 2024: नए साल का पहला महीना जनवरी आरंभ होते ही फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ऑन लाइन शॉपिंग की झड़ी लग जाती है। ईकॉमर्स कंपनियां कीमती इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर लुभावने ऑफर्स के साथ ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इसी कड़ी में अब साल 2024 अमेजन रिपब्लिकडे के अवसर पर 2024 की पहली सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 14 जनवरी से आरंभ होने जा रही है। वहीं ये कम्पनी अपने प्राइम यूजर्स को खास सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए फास्ट और फ्री डिलिवरी जैसी सुविधाओं के साथ उन्हें एक दिन पहले से ही इस सीजन सेल पर उपलब्ध ऑफर्स का लाभ उठाने का मौका दिया जाएगा। Amazon Great Republic Day Sale 2024 के शुरू होने में अब बस कुछ दिन शेष बचे हैं ऐसे में कंपनियों ने सेल से जुड़ी जानकारियों से पर्दा हटाना शुरू कर दिया है। जिसके तहत Amazon ने अपनी वेबसाइट पर अपने आगामी सेल की जानकारी साझा करनी शुरू कर दी है।

भारत में साल 2024 की पहली सेल का ऐलान होने के साथ इस इस सेल में यूजर्स को खास सुविधा के तहत एसबीआई बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर इंटेंट 10% की बचत का ऑफर भी पेश किया जाएगा। इसके अलावा सेल के दौरान खरीदारी करने पर ग्राहकों को कंपनियों द्वारा पेश किए जाने वाले कई लुभावने ऑफर्स का बड़ा पैकेज अभी इंतजार कर रहा हैं। इस सेल में कई शानदार और बेहद कीमती प्रॉडक्ट्स पर बड़ी छूट और कई बड़े फायदेमंद साबित होने वाले डिस्काउंट सेल ऑफर्स मिलने वाले हैं। इसी पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर सेल के दौरान खरीदारी पर अतिरिक्त छूट का लाभ भी मिलेगा। आइए जानते हैं आगामी Amazon Great Republic Day सेल के दौरान मिलने वाली खास छूट के बारे में विस्तार से.....

iPhone 13 पर मिल रही इतनी छूट

Amazon Great Republic Day सेल के दौरान एप्पल फोन पर खास छूट ऑफर की जा रही है। जिसके तहत इस बार की सेल में iPhone 13 छूट के साथ लेने का सुनहरा मौका मिल रहा है। इस फोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की स्क्रीन, 12MP कैमरा, और A15 Bionic चिप दी गई है। मौजूदा समय में मार्केट में आईफोन 13 की कीमत 59,900 रुपये है। वहीं सेल में इस फोन को 49,999 रुपये में खरीदने का ऑफर दिया जा सकता है।


सैमसंग गैलेक्सी एस 23 पर मिल रही इतनी छूट

Amazon Great Republic Day सेल के मौके पर सैमसंग कम्पनी भी शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। जिसके अंतर्गत सैमसंग गैलेक्सी एस 23 मॉडल को अमेजन सेल के दौरान डबल डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। आपको बताते चलें कि इस फोन पर कम्पनी पहले से ही 10,000 रुपये की छूट के साथ बिक्री कर रही है। . हालांकि, अमेजन सेल के दौरान इस फोन को और भी ज्यादा डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका मिल सकता है। Samsung के इस 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 48MP का मेन कैमरा और 13MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन 5000mAh बैटरी के साथ MediaTek Dimensity 720 Octa Core प्रोसेसर जैसी खूबियों से लैस होकर आता है। इस स्मार्ट फोन में 6GB RAM के साथ 128GB स्टोरेज मिलती है। इसकी कीमत 17,490 रुपये है।


iQOO 12 पर मिल रही इतनी छूट

Amazon Great Republic Day सेल में iQOO 12 स्मार्टफोन भी खासा रियायती कीमतों में गिरावट के साथ पेश होने जा रहा है। इस फोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 12GB RAM और 256GB स्टोरेज की सुविधा के साथ फोन में 50MP + 50MP + 64MP कैमरा सेटअप मौजूद मिलता है। खास खूबियों में यह फोन 120W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन को अमेजन सेल में एक बड़े डिस्काउंट के साथ पेश किए जाने की संभावनाएं हैं। इस फोन की मूल कीमत 52,999 रुपये है।


OnePlus 11R पर मिल रही इतनी छूट

OnePlus 11R लोकप्रिय स्मार्टफोन फोन को भी अमेजन डिस्काउंट सेल में बड़ी छूट के साथ पेश किए जाने की तैयारी चल रही है। अमेजन सेल में इस फोन पर भी बड़ा डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है। इस फोन की सबसे बड़ी खूबी mi बात करें तो इसमें मिलने वाला 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट मौजूद है। इस फोन की कीमत की बात करें तो ये ₹39,999 रुपये की कीमत पर भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में बिक्री किया जाता है।


रेडमी नोट 13 सीरीज स्मार्टफोन पर मिलेगी इतनी छूट

4 जनवरी को शाओमी कम्पनी के लॉन्च हुए मॉडल रेडमी नोट 13 सीरीज स्मार्टफोन को भी अमेजन सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ खरीदने का शानदार मौका मिलने जा रहा है। शाओमी कम्पनी का ये बेहद लोकप्रिय स्मार्ट फोन पहली बार सेल में पेश किया जाने वाला मॉडल है। शाओमी अपने इस नए फोन सीरीज के सभी स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर देने की उम्मीद की जा रही है। इस फोन की कीमत 16,999 रुपये से शुरू होती है।


अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में इन पर भी मिल रहा ये ऑफर

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के तहत स्मार्ट फोन के साथ ही साथ कई और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर भी जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर प्लान पेश किया जा रहा है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार Amazon गणतंत्र दिवस से कुछ दिन पहले शुरू होने वाली सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, ऑडियो प्रोडक्ट्स और अन्य कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स समेत कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। सेल के दौरान Amazon पर बेहद रियायती कीमतों पर बंपर छूट के साथ 5G स्मार्टफोन मात्र 9,999 कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगें। इसी के साथ Amazon पर सेल के दौरान स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक छूट का लाभ यूजर्स को मिलेगा। स्मार्ट टीवी और अन्य डिवाइसेज को आगामी अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान बड़ी बचत के साथ 65 प्रतिशत छूट के साथ खरीदने का सुनहरा मौका मिलेगा। स्मार्टफोन की खरीदारी पर 50,000 रुपये तक की बचत मिलेगी। इसी प्रकार लैपटॉप और स्मार्टवॉच पर 75 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। Amazon पर इस सेल के दौरान बैंक कार्ड से ट्रांजेक्शन पर इंस्टेंट डिस्काउंट का ही फायदा मिल रहा है।इसी के साथ ग्राहक मात्र 1500 रुपये की छोटी सी रकम की मासिक ईएमआई पर एक नए एयर कंडिशनर को भी खरीद सकते हैं।

साल 2024 में अमेजॉन की इस पहली सेल में आपको LG, Samsung, Carrier, Godrej, Voltas, Panasonic, Havells, Daikin, LLOYD आदि बड़ी कंपनियों के AC पर अमेजन सेल के तहत खास डिस्काउंट के साथ ही नो कॉस्ट EMI पर इसे खरीदने की सुविधा भी ग्राहकों को दी जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story