×

Amazon Great Republic Day Sale: अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में फिटनेस ट्रैकर्स पर मजेदार डिस्काउंट, जाने ऑफर्स

Amazon Great Republic Day Sale 2023: अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2023 अपने पसंदीदा उत्पादों की खरीदारी के लिए साल के सबसे अच्छे समय में से एक है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Jan 2023 12:24 PM GMT
Amazon Great Republic Day Sale 2023
X

Amazon Great Republic Day Sale 2023(photo-social media)

Amazon Great Republic Day Sale 2023: अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2023 अपने पसंदीदा उत्पादों की खरीदारी के लिए साल के सबसे अच्छे समय में से एक है। ई-कॉमर्स दिग्गज की बड़ी बिक्री घटना के रूप में फिटनेस ट्रैकर्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स सहित उत्पादों की श्रेणी में ऑफ़र और सौदों की बाढ़ आ गई है। बेहतरीन फ़िटनेस ट्रैकर्स अद्भुत कीमतों और छूट पर उपलब्ध हैं, इसलिए यदि आप किसी एक पर अपना हाथ पाने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो यह आपके लिए मौका है। शीर्ष पहनने योग्य निर्माता जैसे कि Xiaomi, Redmi, Noise, Fastrack, Fitbit, और बहुत कुछ अपने लोकप्रिय फिटनेस ट्रैकर्स को भारी छूट वाली कीमतों पर पेश कर रहे हैं। आगे, यदि आपका न्यूनतम खरीद मूल्य 5,000 रुपये और उससे अधिक है, तो आपको एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन का उपयोग करते समय अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट मिलती है। जब आप फिटनेस ट्रैकर सौदों के साथ काम कर लेते हैं, तो आप चल रहे अमेज़ॅन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2023 में बेस्ट स्मार्टफोन सौदों, बेस्ट लैपटॉप सौदों, बेस्ट स्मार्ट टीवी सौदों, हेडफ़ोन पर सर्वोत्तम सौदों और अधिक के बारे में हमारी कवरेज देख सकते हैं।

Xiaomi Mi Smart Band 6


Xiaomi Mi Smart Band 6 फीचर-पैक स्पेक्स के साथ आता है और 3,499 रुपये के सामान्य बिक्री मूल्य से नीचे 2,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर बिक्री के लिए तैयार है। Mi स्मार्ट बैंड 6 में 1.56-इंच AMOLED डिस्प्ले है और इसमें दो सप्ताह की प्रभावशाली बैटरी लाइफ है। इसके अलावा, मैग्नेटिक स्नैप चार्जर बैंड 6 को चार्ज करना बेहद आसान बनाता है। फिटनेस ट्रैकर स्वास्थ्य डेटा जैसे कि SpO2 और 24 घंटे की हृदय गति को आसानी से ट्रैक कर सकता है। एमआई वियर ऐप 30 अन्य गतिविधियों को ट्रैक करने में मदद करता है और अतिरिक्त सुविधा के लिए स्वचालित रूप से 6 फिटनेस गतिविधियों का पता लगा सकता है। Xiaomi Mi स्मार्ट बैंड 6 में 5ATM वाटर रेसिस्टेंस भी है, इसलिए आप इसे स्विमिंग और वर्कआउट या शॉवर लेते समय भी इस्तेमाल कर सकते हैं। सामान्य बिक्री मूल्य: 3,499 रुपये, डील मूल्य: 2,999 रुपये हैं।

Redmi Smart Band Pro SportsWatch


फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए Redmi Smart Band Pro SportsWatch एक और बेहतरीन विकल्प है। आमतौर पर, घड़ी 3,799 रुपये में बिकती है, लेकिन अमेज़न पर चल रही बिक्री इसे केवल 1,999 रुपये में पेश करती है, जो इसे सबसे अच्छे सौदों में से एक बनाती है। स्मार्ट बैंड प्रो 3.78cm ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले और फुल चार्ज पर 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है। जीवंत इमेज रेंडरिंग के लिए घड़ी NTSC कलर गैमट का 100 प्रतिशत कवर करती है। इसके अलावा, इसमें हर समय आपके दिल की सेहत पर नज़र रखने के लिए ऑलवेज-ऑन हार्ट रेट मॉनिटर भी मिलता है। इसमें बिल्ट-इन महिलाओं का मेंस्ट्रुअल हेल्थ ट्रैकर भी है। इस वॉच में आपको 100 से ज्यादा 'प्रो' वर्कआउट मोड भी मिलते हैं। इसके अलावा, यह आपके समग्र तनाव स्तर की निगरानी करने और उस पर काम करने के लिए एक तनाव मॉनिटर भी प्राप्त करता है। 14 पानी से संबंधित फिटनेस गतिविधियों के समर्थन और 5ATM पानी प्रतिरोध के साथ, Redmi स्मार्ट बैंड प्रो स्पोर्ट्सवॉच सबसे अच्छे में से एक है। सामान्य बिक्री मूल्य: 3,799 रुपये, डील मूल्य: 1,999 रुपये हैं।

Honor Band 6


ऑनर बैंड 6 सामान्य बिक्री मूल्य 3,999 रुपये से कम होकर 2,199 रुपये में उपलब्ध है। फिटनेस ट्रैकर में 1.47 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिलता है और यह व्यक्तिगत घड़ी चेहरों और कुल 10 पेशेवर कसरत मोड का समर्थन करता है। साथ ही इसमें 6 ऑटोमैटिक वर्कआउट रिकग्निशन भी मिलते हैं। आप आसानी से तनाव के स्तर, हृदय गति (24/7), SpO2 स्तर और बहुत कुछ पर नज़र रख सकते हैं। घड़ी का निर्माण स्थायित्व के लिए 5ATM जल प्रतिरोधी है और पानी से संबंधित गतिविधियों जैसे तैराकी करते समय भी फिटनेस डेटा रिकॉर्ड कर सकता है। हॉनर बैंड 6 अधिसूचना अलर्ट का भी समर्थन करता है और एक कॉलर आईडी, एसएमएस, ईमेल, कैलेंडर, सामाजिक ऐप, मौसम रिपोर्ट और इनकमिंग कॉल अस्वीकृति समर्थन के साथ आता है। सामान्य बिक्री मूल्य: 3,999 रुपये, डील मूल्य: 2,199 रुपये हैं।

boAt Wave Lite


किफायती boAt Wave Lite की कीमत 1,799 रुपये के सामान्य बिक्री मूल्य से नीचे चल रही अमेज़न बिक्री में केवल 1,299 रुपये तक कम हो गई है। सीधे सूर्य के प्रकाश में भी उत्कृष्ट दृश्यता के लिए इसे 500 निट्स अधिकतम चमक के साथ 1.69 इंच का एचडी टच डिस्प्ले मिलता है। इसमें स्लीक लुक के साथ स्लिम डिजाइन है। सामान्य बिक्री मूल्य: 1,799 रुपये, डील मूल्य: 1,299 रुपये हैं।

Noise ColorFit Pulse


Noise ColorFit Pulse आमतौर पर 1,999 रुपये में बिकता है, लेकिन चल रही सेल में इसकी कीमत घटाकर सिर्फ 1,599 रुपये कर दी गई है। ColorFit Pulse भी सामने की ओर स्पष्ट 1.4-इंच डिस्प्ले के साथ एक वर्गाकार केस में आता है। यह 30 दिनों के स्टैंडबाय टाइम के साथ एक बार फुल चार्ज पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं में शामिल हैं - 24/7 हृदय गति और SpO2 मॉनिटर और स्वचालित नींद ट्रैकिंग। इसके अलावा, ColorFit Pulse में स्वस्थ जीवनशैली के लिए स्टेप्स और कैलोरी काउंटर भी है। आपको कई प्रकार के खेल मोड तक भी पहुँच प्राप्त होती है। इसके अलावा, आपको 60 क्लाउड-बेस्ड फेस भी मिलते हैं। यदि आप चाहते हैं कि एक प्रीमियम दिखने वाला हल्का फिटनेस ट्रैकर पूरे दिन पहने रहे, तो नॉइज़ कलरफिट पल्स सबसे अच्छे में से एक है। सामान्य बिक्री मूल्य: 1,999 रुपये, डील मूल्य: 1,599 रुपये हैं।

Noise ColorFit Pulse Grand


Noise ColorFit Pulse Grand असंख्य बजट फिटनेस ट्रैकर्स के बीच काफी लोकप्रिय डिवाइस है। और इसकी कीमत 1,899 रुपये की सामान्य कीमत से कम होकर 1,199 रुपये हो गई है। यह एक चौकोर मामले में 1.69 इंच का डिस्प्ले मिलता है और इसमें चुनने के लिए कुल 60 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड हैं। इसमें एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक का बैटरी बैकअप है और केवल 15 मिनट के जूस-अप टाइम में 25 घंटे तक का बैटरी बैकअप देता है। इसमें 150 क्‍लाउड-आधारित वॉच फेस हैं, जिनमें वैयक्तिकरण के लिए कस्‍टमाइज किए जा सकने वाले वॉच फेस भी शामिल हैं। इसमें नॉइज़ हेल्थ सूट है, जो 24/7 हृदय गति, तनाव, SpO2 स्तर, नींद और मासिक धर्म चक्र की निगरानी करना बेहद आसान बनाता है। यह टेक्स्ट और कॉल का तुरंत जवाब देने में भी आपकी मदद कर सकता है। ColorFit Pulse Grand पानी के छींटों से सुरक्षा के लिए IP68 वाटरप्रूफ भी है। सामान्य बिक्री मूल्य: 1,899 रुपये, डील मूल्य: 1,199 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story