×

Amazon Great Republic Day Sale: अमेजन पर खरीदें बंपर डिस्काउंट के साथ ये Luggage Bags

Amazon Great Republic Day Sale 2023: इस सेल में Luggage Bags पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये बहुत ही मजबूत क्वालिटी के लगेज बैग हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 17 Jan 2023 3:06 AM GMT
Amazon Great Republic Day Sale: अमेजन पर खरीदें बंपर डिस्काउंट के साथ ये Luggage Bags
X

Luggage Bags (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Amazon Great Republic Day Sale 2023: अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 15 जनवरी से शुरू हो चुकी है। 20 जनवरी तक चलने वाले इस सेल (Amazon Sale) में कई आकर्षक वस्तुएं बंपर डिस्काउंट पर मिल रही हैं। लोग जमकर ब्रांडेड स्मार्टफोन्स और आईफोन भारी डिस्काउंट के साथ खरीद रहे हैं। इस सेल में Luggage Bags पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये बहुत ही मजबूत क्वालिटी के लगेज बैग हैं। इनमें लॉकिंग सिस्टम भी दिया गया है, जिससे आपका सारा समान सुरक्षित रह सकता है। तो आइए एक नजर यहां उपलब्ध लगेज बैग पर डालते हैं।

सेल में मिल रहे ये बेस्ट लगेज बैग

MOKOBARA पॉलीकार्बोनेट हार्डसाइड लगेज का सेट

इस सूटकेस में पॉवर बैंक को अटैच करने के लिए उपलब्ध फ्री स्पेस इसे अनोखा बनाता है, जिससे यात्रा के दौरान डेडफोन के लिए कोई जगह नहीं बचती है। इस बैग के अंदर अच्छा स्पेस दिया गया है और इसकी हैंडलिंग भी काफी स्मूथ है। इसलिए इसे हर यात्री का ड्रीम बैग भी कहा जाता है। यह अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर 50% की भारी छूट पर उपलब्ध है।

M MEDLER एपोच नायलॉन स्ट्रॉली डफल बैग

एक ऐसे बैग की तलाश में हैं जो अंदर से मजबूत और बाहर से स्टाइलिश हो? यहाँ आपका समाधान है। M MEDLER एपोच नायलॉन स्ट्रॉली डफ़ल बैग ट्रेनों और विमानों में यात्रा करते समय काम आता है, साथ ही इसमें स्नैक्स ले जाने के लिए अतिरिक्त जेबें होती हैं। यह यात्रा के शौकीनों के लिए एक आदर्श बैग है । यह वाटरप्रूफ भी है जो हर यात्री की चिंता को कम करता है। अमेजन सेल में दो रंगों में उपलब्ध इस बैग पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

MOKOBARA ट्रांजिट बैकपैक

यह बैग दैनिक जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें आपके सभी टेक एक्सेसरीज को स्टोर करने के लिए पांच पॉकेट हैं और एक लैपटॉप कम्पार्टमेंट है जिसमें एक 16 इंच का लैपटॉप फिट करने के लिए लॉक स्ट्रैप है। बैग की बॉडी काफी स्टाइलिश है। मौजूदा सेल में आप 30 प्रतिशत से ज्यादा की छूट के साथ इसे हासिल कर सकते हैं।

Fur Jaden Leatherette वीकेंडर डफल बैग

यह बैग कृत्रिम चमड़े से बना हुआ है और पूरी तरह से वॉटर-रेजिस्टेंट है। कंपनी का दावा है कि भले आप अप्रत्याशित पानी के बौछाड़ में फंस जाएं, मगर इसके अंदर रखा सामान जरा भी गिला नहीं होगा। इस बैग का इंटीरियर नमी से मुक्त रहता है। अमेजन के ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर ये उपलब्ध है।

सफारी सीक ओवरनाइटर एक्सपेंडेबल ट्रैवल बैकपैक

सफारी सीक पॉलिएस्टर बैग में आप अपनी दिनचर्या की जरूरी चीजों के साथ यात्रा कर सकते हैं। इसमें गैजेट्स को रखने के लिए पॉकेट्स बनाए गए हैं। आप बैग के आकार को बढ़ा भी सकते हैं। साथ ही अगर बारिश में फंस जाते हैं तो यह रेन कवर के साथ आता है। आप इस बैग के जरिए अपने कपड़े और ज़रूरत की चीज़ें जैसे चाहें ले जा सकते हैं। अमेजन रिपब्लिक डे सेल पर यह आकर्षक ऑफर के साथ उपलब्ध है।

Aristocrat Cadet पॉलिएस्टर ट्रैवल डफल

ब्लू डफेल बैग एक क्लासिक वीकेंडर बैग है जो सरप्राइज ट्रिप के लिए जरूरी है। हालांकि यह जल-प्रतिरोधी नहीं है, यह एक विस्तार योग्य ट्रॉली आस्तीन से सुसज्जित है ताकि आप इसे सामान के हैंडल पर आसानी से स्लाइड कर सकें। यह स्क्रैच रेसिस्टेंट भी है। हालांकि, वॉटर रेसिस्टेंट नहीं है। एक स्टाइलिश बटरफ्लाई लॉक सिस्टम और अत्यधिक टिकाऊ सामग्री के साथ इस बैग का आप दशकों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन रिपब्लिक डे सेल पर आप अच्छे डिस्काउंट के साथ इसे हासिल कर सकते हैं।

Safari 55 cms Cyan Hardsided Cabin Luggage

यह पुश बटन ट्रॉली में आने वाला लगेज बैग है। जो काफी हल्का होता है। इसमें 360 डिग्री में घूमने वाले चार व्हील दिए गए हैं। इस बैग में काफी स्पेस दिया गया है, जिसमें आप अपना काफी सारा सामान रखकर पैक कर सकते हैं। यह बैग स्क्रैच रेसिस्टेंट, वॉटर रेसिस्टेंट और डस्ट प्रूफ है। अमेजन के ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर ये उपलब्ध है।

The Clownfish Faux Leather Travel Duffle

लेदर से बना यह बैग दिखने में काफी खूबसूरत और मजबूत है। इस बैग को डिजाइन एक या दो दिन की यात्रा को ध्यान में रखकर किया गया है। इसमें टिकाऊ सामग्री का इस्तेमाल किया गया है, जिससे आप लंबे समय तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इस बेहतरीन बैग को आकर्षक डील पर हासिल करने के लिए फौनर अमेजन पर जाएं।

Lavie Sport Lino Duffle Bag

इस बैग में उच्च गुणवत्ता के पॉलिएस्टर कपड़े का इस्तेमाल किया गया है। बैग के अंदर काफी स्पेस दिया गया है, जिससे काफी सारा सामान एकबार में आ सकता है। लंबे समय की यात्रा के लिए ये बैग फायदेमंद साबित होगी। अमेजन के ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर इस बैग पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Shreya

Shreya

Next Story