×

Amazon Sale 2023: अमेजन पर कम दाम में मिलेंगे बेस्ट स्मार्ट टीवी, दनादन सेल शुरू

Amazon Great Indian Republic Day Sale 2023: अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल उन गैजेट्स और उपकरणों की खरीदारी के लिए एक शानदार जगह है, जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Jan 2023 1:59 PM GMT
Amazon Great Indian Republic Day Sale 2023
X

Amazon Great Indian Republic Day Sale 2023(photo-social media)

Amazon Great Indian Republic Day Sale 2023: अमेज़ॅन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल उन गैजेट्स और उपकरणों की खरीदारी के लिए एक शानदार जगह है, जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं। और, जनवरी 2023, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर स्क्रीन साइज और प्राइस रेंज में ढेर सारे रोमांचक स्मार्ट टीवी सौदे लेकर आया है। 32 इंच के एचडी रेडी टीवी से लेकर 55 इंच के क्यूएलईडी विकल्पों तक, हमने सबसे अच्छे सौदों की एक सूची तैयार की है, ताकि आपको खुद Amazon.in पर खोज और तुलना करने की आवश्यकता न पड़े। हमने सभी छूटों के साथ सर्वोत्तम कीमतों को भी सूचीबद्ध किया है, इसलिए आप इसे खरीदने से पहले ही निर्णय ले सकते हैं। ध्यान दें कि एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करने पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट मिलती है। अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के बेस्ट स्मार्ट टीवी सौदों पर एक नज़र है जो 20 जनवरी तक लॉन्च होंगे।

Sony Bravia KD-55X74K 55-inch Smart TV


सोनी ब्राविया टेलीविजन क्षेत्र में एक अदम्य ब्रांड है, और पिछले कुछ दशकों से ऐसा ही है। जापानी निर्माता चित्र गुणवत्ता और टीवी स्थायित्व में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करता है, जो इस भव्य 55-इंच स्मार्ट टीवी के मामले में भी है जो Google टीवी, क्रोमकास्ट, ऐप्पल एयरप्ले और नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन जैसे आपके सभी पसंदीदा स्ट्रीमिंग ऐप्स के समर्थन के साथ आता है। प्राइम वीडियो, और बहुत कुछ। यदि आप अपने मनोरंजन सेटअप को अपग्रेड करने की योजना बना रहे हैं तो यह डील इसे एक शानदार डील बनाती है। सामान्य बिक्री मूल्य: 99,900 रुपये हैं और डील मूल्य 49,990 रुपये हैं।

LG 48A2PSA 48-inch Smart OLED TV


यदि आप और भी बेहतर ग्राफिक्स प्राप्त करने और अपने समग्र देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए अपने टीवी डिस्प्ले को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो यह एलजी 48 इंच का ओएलईडी एक शानदार शुरुआती बिंदु हो सकता है। 4के ओएलईडी पैनल, सेल्फ-लिट पिक्सल, डॉल्बी विजन आईक्यू तकनीक और आंखों को आराम देने वाली सुविधाओं के साथ यह एक ऐसा टीवी है जो आपको निराश नहीं करेगा। साथ ही, अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान अतिरिक्त छूट और एसबीआई कार्ड ऑफ़र आपके लिए अपना पहला ओएलईडी घर लाने के सौदे को और भी मधुर बना देंगे। यह मॉडल प्रीमियम के लिए 55-इंच और 65-इंच विकल्पों में भी उपलब्ध है। सामान्य बिक्री मूल्य: 1,09,990 रुपये हैं और डील मूल्य: 67,490 रुपये हैं।

Samsung The Frame QA55LS03BAKLXL 55-inch QLED TV


जब हम सबसे अच्छे स्मार्ट टीवी के बारे में बात कर रहे हैं, तो हम सैमसंग को कैसे छोड़ सकते हैं? विशेष रूप से यह अपेक्षाकृत नई QLED तकनीक है जो आपको अपनी जेब से बहुत अधिक खर्च किए बिना LCD से अपग्रेड करने की अनुमति देती है। यह 55-इंच 4के टीवी एक क्यूएलईडी पैनल के साथ आता है, जो ओएलईडी जितना महंगा नहीं है, लेकिन फिर भी आपको आवश्यक इमर्सिव अनुभव के लिए शानदार काले और गहरे रंग प्रदान करता है। इस सैमसंग टीवी पर टिज़ेन ओएस की भी अच्छी समीक्षाएं हैं और सादे वेनिला Google टीवी की तुलना में चिकनी और फीचर-पैक होने के लिए जाना जाता है। अमेज़न की बिक्री के दौरान रियायती मूल्य आपको प्रीमियम सैमसंग द फ्रेम रेंज तक बेहतर पहुंच प्रदान करता है। सामान्य बिक्री मूल्य 1,44,900 रुपये हैं डील मूल्य: 81,990 रुपये हैं।

OnePlus Y Series 50Y1S 50-inch Smart TV


जब से वनप्लस ने स्मार्ट टीवी बाजार में प्रवेश किया है, तब से इसने ग्राहकों को मूल्य श्रेणियों में कुछ बेहतरीन पेशकशों से प्रभावित किया है। बजट Y सीरीज का 50Y1S ऐसा ही एक मॉडल है। आपको एक बेजल-लेस डिज़ाइन, 24 वाट इनबिल्ट ऑडियो आउटपुट और एक ऑटो-लो लेटेंसी मोड मिलता है। समर्थित सुविधाओं में क्रोमकास्ट, मिराकास्ट और डीएलएनए शामिल हैं, जबकि नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसे आपके पसंदीदा ऐप्स पहले से ही टीवी पर हैं जब आप इसे सेट करते हैं। इस टीवी पर डील हमें इसे तुरंत अपने बेडरूम में शामिल करना चाहती है! सामान्य बिक्री मूल्य: 45,999 रुपये, डील मूल्य 30,249 रुपये बैंक ऑफर के साथ हैं।

Acer AR32AR2841HDFL 32-inch HD Ready TV


आइए आपके द्वितीयक बेडरूम या आपके गृह कार्यालय के लिए वास्तव में कुछ बजट विकल्पों के बारे में बात करें। यह एसर 32-इंच एचडी रेडी टीवी सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है जब आप एक कड़े बजट पर होते हैं, क्योंकि यह आपको स्मार्ट सुविधाएँ देता है जिसमें नेटफ्लिक्स, एमएक्स प्लेयर, ज़ी5, प्राइम वीडियो और अन्य जैसे ऐप शामिल हैं। इसके अलावा, उस कम कीमत पर यह ब्लू लाइट रिडक्शन, डुअल-बैंड वाई-फाई, डिजिटल नॉइज़ रिडक्शन और डॉल्बी ऑडियो जैसी कुछ सुविधाओं में फिट होने का प्रबंधन भी करता है। यह काफी कम कीमत में काफी पैकेज है। यदि आप एक छोटे, माध्यमिक टीवी की तलाश कर रहे हैं, तो शायद यह आपके लिए है। सामान्य बिक्री मूल्य: 19,990 रुपये, डील मूल्य: 9,000 रुपये हैं।

Redmi X55 L55M6-RA 55-inch Smart TV


Xiaomi से लेकर Redmi तक, चीनी निर्माता स्क्रीन साइज़ और प्राइस सेगमेंट में कुछ बेहतरीन स्मार्ट टीवी पेश कर रहे हैं। रेडमी का 55-इंच वाला एक ऐसा वैल्यू-फॉर-मनी विकल्प है जो आपको डुअल-बैंड वाई-फाई, पैचवॉल यूआई के साथ आपकी ज़रूरत के सभी ऐप और डॉल्बी विज़न, एचडीआर10 सपोर्ट, एचएलजी, के साथ आने वाला 4के एलईडी पैनल लाता है। वास्तविकता प्रवाह, और एक ज्वलंत चित्र इंजन। यदि आप एक बजट पर हैं और बड़ी स्क्रीन प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं, तो अतिरिक्त एसबीआई कार्ड ऑफर के साथ अमेज़न से इस सौदे को लें। सामान्य बिक्री मूल्य: 54,999 रुपये, सौदे की कीमत 36,499 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story