×

Amazon Great Republic Day Sale 2023: 19 जनवरी से शुरू होगी अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल, ग्राहक को मिलेगी 40 परसेंट तक की छूट

Amazon Great Republic Day Sale 2023: पैमेंट मेथड से भी आपको छूट मिल सकती है, जैसे अगर आप पेमेंट SBI क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको SBI कार्ड यूजर्स के लिए EMI ट्रांजैक्शन का विकल्प चुनने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलने वाला है। रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है, कि अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में बजट बाजार, धमाकेदार डील्स और प्री-बुकिंग करने पर बहुत से ऑफर्स मिलने वाले हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Jan 2023 2:08 AM GMT
Amazon Great Republic Day Sale 2023
X

Amazon Great Republic Day Sale 2023(photo-social media)

Amazon Great Republic Day Sale 2023: ई कॉमर्स साइट पर Amazon Great Republic Day Sale 2023 की तारीख कन्फर्म कर दी गई है। इस बार की सेल 19 जनवरी से शुरू होगी, सेल 21 जनवरी जारी रहेगी। अमेजन प्राइम मेंबर्स 18 जनवरी से मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट का मज़ा ले सकते हैं। इस सेल में ओप्पो, Xiaomi, वनप्लस, सैमसंग,ऐपल, वीवो या कोई भी अन्य मोबाइल्स पर कमाल का डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा सेल में आपको एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक्स, गैजेट्स,या मेकअप पर भारी छूट मिलने वाली है। चलिए जानते हैं और क्या-क्या सेल में उपलब्ध है और कितने प्रतिशत छूट है।

कार्ड से मिलेगी भारी छूट

पैमेंट मेथड से भी आपको छूट मिल सकती है, जैसे अगर आप पेमेंट SBI क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको SBI कार्ड यूजर्स के लिए EMI ट्रांजैक्शन का विकल्प चुनने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलने वाला है। रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है, कि अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में बजट बाजार, धमाकेदार डील्स और प्री-बुकिंग करने पर बहुत से ऑफर्स मिलने वाले हैं। मजे की बात ये हैं कि स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, स्मार्टवॉच, लैपटॉप और भी अन्य सामानों पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है।

इस सेल में अमेजन अपने सर्दी के गैजेट्स और सामानों को खाली करने का सोच रही है, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, टीवी अप्लायंस और अन्य सामान पर भारी छूट पाने का मौका होगा। टीवी अप्लायंस पर 65% की भारी छूट, जो भी है उन पर अमेजन ब्रांडों पर 70% तक की छूट है। अगर आप ठंड से जुड़े कोई भी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो जैसे हीटर, गीजर तो ये अच्छा मौका है। मोबाइल फ़ोन्स इस सेल में खरीदना उचित होगा, क्योंकि हर रेट की फ़ोन आपके बजट में आने वाली होगी। स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर और वाशिंग मशीन सहित अन्य घरेलू उपकरणों पर 60 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। 43-इंच Mi TV 5X 4K android TV और 55-इंच Sony Bravia 4K Google TV की बिक्री के दौरान कीमतों में कटौती की पुष्टि की गई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story