×

Best Deals Budget Phones: ऐमज़ॉन दे रहा है बजट फोन पर बेहतरीन डील, जाने फीचर्स और कीमत

Best Deals Budget Phones: एंट्री-लेवल स्मार्टफोन फोटोग्राफी, दैनिक उपयोग और यहां तक ​​कि गेमिंग के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Oct 2023 3:30 AM GMT (Updated on: 30 Oct 2023 3:30 AM GMT)
Best Deals Budget Phone
X

Best Deals Budget Phone(Photo-social media)

Best Deals Budget Phones: एंट्री-लेवल स्मार्टफोन फोटोग्राफी, दैनिक उपयोग और यहां तक ​​कि गेमिंग के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है। ये डिवाइस तेज़ इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए लेटेस्ट 5G नेटवर्क का भी समर्थन करते हैं। ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल फिनाले डेज़ सेल के दौरान बजट स्मार्टफोन और भी किफायती हो गए हैं। यह सुनिश्चित करते हुए कि आप अपना पसंदीदा फोन काफी रियायती कीमतों पर प्राप्त कर सकते हैं। ऐमज़ॉन ने क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन का उपयोग करके खरीदारी पर 10 प्रतिशत की छूट प्रदान करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक और एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ सहयोग करके इन सौदों को बेहतर बनाया है।

रेडमी A2

Redmi A2 आकर्षक लुक और आरामदायक पकड़ प्रदान करने के लिए लेदर टेक्सचर फिनिश के साथ आता है। इसमें 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। लंबे बैकअप के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी है। सॉफ्टवेयर अनुभव के लिए स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ओएस के स्वच्छ वर्जन पर चलता है। हुड के तहत, इसमें मीडियाटेक हीलियो जी36 प्रोसेसर है, जो रोजमर्रा के कार्यों को संभालते समय अच्छा प्रदर्शन प्रदान करता है। इसमें डील की कीमत 5,299 रुपये हैं।

realme narzo N53

Realme Narzo N53 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच FHD डिस्प्ले है, इसमें 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी है जो केवल 30 मिनट में बैटरी को 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देती है। Unisoc T612 प्रोसेसर दिन-प्रतिदिन के सुचारू प्रदर्शन को सुनिश्चित करता है। इसमें 8MP सेल्फी कैमरे के साथ 50MP AI कैमरा है। यह उपलब्ध सबसे पतले स्मार्टफोन में से एक है, जिसकी मोटाई सिर्फ 7.49 मिमी है। डील की कीमत 7,499 रुपये हैं।

Redmi 12C

Redmi 12C अच्छे प्रदर्शन के साथ एक और लोकप्रिय बजट डिवाइस के रूप में खड़ा है। यह 6.71-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और स्मज-रेसिस्टेंट ओलेओफोबिक कोटिंग के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, स्पर्श पर तुरंत प्रतिक्रिया सुनिश्चित करने के लिए डिस्प्ले में 120Hz टच सैंपलिंग दर है। स्पष्ट शॉट्स के लिए 50MP AI डुअल रियर कैमरा है और 5MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी का ध्यान रखता है। फुल चार्ज पर लंबे समय तक बैकअप के लिए स्मार्टफोन 5,000mAh की बड़ी बैटरी से भरपूर है। डील कीमत 6,999 रुपये हैं

Samsung Galaxy M04

सैमसंग गैलेक्सी M04 उन दुर्लभ बजट स्मार्टफोनों में से एक है जो दो महत्वपूर्ण एंड्रॉइड अपग्रेड देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह स्मार्टफोन 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले के साथ 269 पीपीआई और क्रिस्प और रंगीन दृश्यों के लिए 16एम कलर सपोर्ट के साथ आता है। 5,000mAh की बड़ी बैटरी से लैस, यह एक बार फुल चार्ज करने पर लंबी बैटरी लाइफ सुनिश्चित करता है। फोटोग्राफी के लिए, यह 13MP+2MP के डुअल कैमरा सेटअप और 5MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है, जो एक अच्छा फोटोग्राफी अनुभव सुनिश्चित करता है। सॉफ्टवेयर के लिहाज से यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो पी35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है। डील कीमत 6,499 रुपये हैं।

itel P55 5G

आईटेल P55 5G वर्तमान में 5G नेटवर्क के लिए समर्थन प्रदान करने वाला एकमात्र बजट स्मार्टफोन है। और तो और, इस बिक्री सीज़न में यह और भी अधिक किफायती मूल्य पर बिक रहा है। यह ऑपरेटिंग सिस्टम और ऐप्स पर सहज स्क्रॉलिंग अनुभव के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच HD+ IPS डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, इसमें स्पर्श पर तेज़ प्रतिक्रिया के लिए 180Hz टच सैंपलिंग दर भी मिलती है। फोटोग्राफी 50MP AI डुअल कैमरा और 8MP सेल्फी कैमरे द्वारा नियंत्रित की जाती है। एक अन्य असाधारण सुविधा बिल्ट-इन ऐवाना चैट जीपीटी असिस्टेंट है जो प्राकृतिक बातचीत को सक्षम बनाता है। इसके अलावा, स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है। डील की कीमत 8,249 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story