×

Amazon Mobile Savings Day Sale : अमेजन इंडिया सेल में स्मार्टफोन पर मिलेगा 3000 रुपये से अधिक का डिस्काउंट

Amazon Mobile Savings Day Sale : इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन पर 12 महीने की नो - कॉस्ट EMI दिए जाएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 17 Aug 2021 3:26 AM GMT
अमेजन इंडिया सेल में स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट
X

अमेजन इंडिया सेल में स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट(फोटो - सोशल मीडिया)

Amazon Mobile Savings Day Sale: अमेजन कंपनी (Amazon Company) ने अपने ग्राहकों के लिए एक सेल की घोषणा की है। जिसमें कई स्मार्टफोन को कम दामों में खरीदने का मौका मिलेगा। बताया जा रहा है कि यह अमेजन मोबाइल सेविंग डे सेल (Amazon Mobile Savings Day Sale) की शुरुआत 16 अगस्त से 19 अगस्त तक रहेगी। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन (Smartphone) पर 12 महीने की नो - कॉस्ट EMI और कई एक्सचेंज ऑफर दिए जाएंगे।


अमेजन इंडिया की अमेजन मोबाइल सेविंग डे सेल (Amazon Mobile Savings Day Sale)19 अगस्त तक चलेगी। इस सेल के दौरान इसमें वनप्लस, शियोमी, सैमसंग और रियलमी के डिवाइस पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा वनप्लस 9 आर, वनप्लस नॉर्ड 2, रेड्मी नोट 10 सीरिज, एमआई 11 एक्स सीरिज, सैमसंग गैलेक्सी एम 21, गैलेक्सी एम 32 जैसे कई स्मार्टफोन पर बैंक की तरफ से कई ऑफर मिल रहे हैं।


Oneplus पर 4000 रुपये का दिया जाएगा डिस्काउंट

अमेजन मोबाइल सेविंग डे सेल (फोटो - सोशल मीडिया)

अमेजन इंडिया (Amazon India) पर अमेजन मोबाइल सेविंग डे सेल (Amazon Mobile Savings Day Sale) में वनप्लस 9 स्मार्टफोन पर 45,999 रुपये की कीमत में दिया जा रहा है। इस डिवाइस पर 4000 रुपये की छूट दी जाएगी। यह डिस्काउंट ग्राहकों को कूपन के रूप में मिलेगा। इसके साथ इस स्मार्टफोन को इस सेल में 12 महीने की नो - कॉस्ट EMI (No - Cost EMI) और एक्सचेंज ऑफर पर खरीदा जा सकता है।

Mi 11 X स्मार्टफोन पर 5000 रुपये की छूट


अमेजन इंडिया की इस सेल में Mi 11 X स्मार्टफोन (Mi 11 X Smartphone) पर 5000 रुपये की छूट दी जा रही है। रेड्मी नोट 10 सीरिज पर बैंक की तरफ से ऑफर दिए जाएंगे। इसके अलावा शियोमी के स्मार्टफोन पर नो - कॉस्ट EMI का ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ OPPO F 17 स्मार्टफोन पर 2000 रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं।



Shraddha

Shraddha

Next Story