×

Best Deals On Earbuds: ट्रू वायरलेस ईयरबड्स खरीदने का बेहतरीन मौका, मिल रहा 3,000 रुपये तक डिस्काउंट

Best Earbuds Under Rs 5000 : दिवाली से पहले अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान कई शीर्ष ब्रांडों से ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 5,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 19 Oct 2022 7:06 AM GMT
Earbuds
X

Earbuds (Image Credit : Social Media)

Best Offers On Earbuds : एक ट्रू वायरलेस ईयरफोन इन दिनों सभी के लिए एक जरूरी गजट हो चुका है। ऑफिस मीटिंग करते वक्त, कहीं सफर करते वक्त या किचन में खाना बनाते वक्त हर जगह अब ट्रू वॉयरलेस इयरफोन हमारे लिए काफी मददगार होता है। बगैर किसी झंझट के हम आसानी से कॉल को पिक कर सकते हैं और पसंदीदा गानों को भी धीरे-धीरे सुनते रह सकते हैं। आज के दौर में ट्रू वॉयरलैस इयरफोन की मांग बढ़ने का सबसे बड़ा वजह यह है कि लगातार स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां फोन को स्लिम बनाने के लिए अब 3mm इयरफोन जैक को खत्म करती जा रही हैं। इससे हैंडसेट को एक बेहतरीन और आकर्षक डिजाइन मिलता है साथ ही उसके वजन में भी कुछ हद तक कमी आती है। यही कारण है कि अब लोग वायर्ड ईयरफोन की जगह वायरलेस ईयरफोन की तरह जा रहे हैं। ऐसे में हम आपके लिए ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की एक सूची लेकर जिन्हें आप 5,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं यह सभी ईयर फोन एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर से लैस है। दरअसल, दिवाली से पहले इकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजॉन अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान स्मार्टफोन ईयर फोन समेत कई अन्य गैजेट्स पर 40 से 80% तक का डिस्काउंट दे रहा है। यह बिक्री कार्यक्रम 23 अक्टूबर तक जारी रहेगा इसलिए अगर आप किफायती कीमत पर वायरलेस इयरफोन खरीदना चाहते हैं तो यह बेहतरीन मौका है जब आप खरीदारी करें।

Best Earbuds Under Rs 5000

OnePlus Nord Buds

OnePlus Nord Buds को Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 2,399 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। वनप्लस नॉर्ड बड्स अपनी कम कीमत और प्रभावशाली विशेषताओं, जैसे कि उनके अभिनव डिजाइन और अप्रत्याशित रूप से उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि के लिए बाहर खड़े हैं।

boAt Airdopes 171

BoAt के Airdopes 171 ईयरबड्स में शक्तिशाली 6 मिमी ड्राइवर शामिल हैं। 10 घंटे की बैटरी लाइफ और IPX4 सर्टिफिकेशन इस अल्ट्रालाइट डिवाइस को टू-टोन स्टाइल के साथ हाइलाइट करता है। boAt Airdopes 171 की कीमत Amazon पर 1,599 रुपये से शुरू होती है।

Skullcandy Dime

Skullcandy Dime ट्रू वायरलेस इयरफोन एक बेहतरीन डिजाइन और आकर्षक फीचर्स के साथ आने वाला इयरफोन है। Skullcandy Dime की बैटरी 12 घंटे तक चल सकती है। स्कलकैंडी डाइम ट्रू वायरलेस इन-ईयर ईयरबड्स अब अमेज़न पर 2,299 रुपये में बिक रहे हैं। हालांकि इस कीमत पर आप खरीदारी केवल 23 अक्टूबर को ही कर सकते हैं क्योंकि 23 अक्टूबर को अमेजॉन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम खत्म हो रहा है।

OnePlus Buds Z2

यदि आप एक बेहतर नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ वायरलेस इयरफोन की तलाश कर रहे हैं तो मौजूदा वक्त में OnePlus Buds Z2 सबसे बेहतरीन विकल्प है। OnePlus Buds Z2 को Amazon के त्यौहार ई बिक्री कार्यक्रम ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 4,499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। अच्छी तरह से दिखते हैं, अच्छी तरह फिट होते हैं, और एक सम्मानजनक बैटरी जीवन रखते हैं।

JBL C115

आप जेबीएल C115 को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान कम कीमत में 2,899 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इसकी मूल्य सीमा के भीतर, जेबीएल ट्यून सी115 एक ऑडियो अनुभव प्रदान करता है जो अद्वितीय है। शानदार फीचर्स के साथ आने वाला ईयरबड आपके लिए एक बेहतरीन डिवाइस साबित हो सकता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story