×

Best Deals on Water Geyser: वाटर गीजर पर बंपर छूट, अच्छा मौका कम दाम पर खरीदने का

Best Water Geyser Under Rs 10000 : दिवाली से पहले अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान AO Smith, V-Guard, Orient, Racold जैसे शीर्ष ब्रांडों से स्टोरेज वॉटर हीटर (गीजर) 10,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 19 Oct 2022 5:27 AM GMT
Water Geyser
X

Water Geyser (Image Credit : Social Media)

Best Offers On Water Geyser : अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 लाइव है और ई-कॉमर्स कंपनी कई गैजेट्स और घरेलू उपकरणों पर आकर्षक डील दे रही है। आपकी दिवाली को खुशनुमा बनाने के लिए अमेज़न सेल आपको बेहतरीन गुणवत्ता वाले गीज़र पर आकर्षक छूट प्रदान करती है, जिससे आपको खरीदारी के बेहतरीन विकल्प मिलते हैं। सर्दियों की शुरुआत के साथ, ग्राहक अब AO Smith, V-Guard, Orient, Racold जैसे शीर्ष ब्रांडों से स्टोरेज वॉटर हीटर (गीजर) खरीद सकते हैं और 10,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। इस दिवाली 2022 यदि आप V-Guard, Usha, Bajaj, Havells और Crompton से गीजर और रूम हीटर खरीदना चाहते हैं तो आप सटीक पृष्ठ पर आ गए हैं।

Best Deals on water geyser Under Rs 10,000

AO Smith SDS-GREEN SERIES-015

एओ स्मिथ गीजर का टैंक ब्लू डायमंड ग्लास से बना है और एनोड हीटिंग रॉड से लैस है। यह स्टोरेज वॉटर हीटर 15-लीटर टैंक और 5-स्टार एनर्जी एफिशिएंसी रेटिंग के साथ आता है। अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आप दिवाली से पहले इस वाटर गीजर को लगभग 3,500 रुपये की छूट के बाद 9,599 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Bajaj New Shakti Neo

बजाज के न्यू शक्ति नियो वॉटर हीटर में मेटल बॉडी और 4-स्टार एनर्जी रेटिंग है। यह गीजर एक बहु-स्तरीय सुरक्षा प्रणाली और एक 25-लीटर भंडारण टैंक भी प्रदान करता है। अमेजॉन सेल के दौरान Bajaj New Shakti Neo को आप 5,500 रुपये से अधिक की छूट के बाद 6,599 रुपये में खरीद सकते हैं।

Havells Cubicle Geyser

हैवेल्स का यह क्यूबिकल गीजर 25-लीटर टैंक को स्पोर्ट करता है और 5-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है। अमेज़न इस उत्पाद के लिए अतिरिक्त 10% छूट कूपन दे रहा है। एडोनिया स्पिन वॉटर हीटर में तापमान-संवेदी रंग बदलने वाला एलईडी नॉब है। हैवेल्स एडोनिया स्पिन 8,000 रुपये से अधिक की छूट के बाद 11,499 रुपये में उपलब्ध है।

V-Guard Victo Plus

वी-गार्ड का विक्टो प्लस गीजर 5-स्टार एनर्जी रेटिंग और मल्टी-लेयर्ड सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है, जिसमें बिल्ट-इन सेफ शॉक मॉड्यूल भी शामिल है। बात दें विक्टो प्लस में एक डिजिटल डिस्प्ले और एक 25-लीटर स्टोरेज टैंक है। इसके कीमत की बात करें तो अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान यह 5,000 रुपये से अधिक की छूट के बाद 9,137 रुपये में उपलब्ध है।

Agaro Acme

Agaro Acme गीजर एक तापमान-संकेत घुंडी के साथ आता है और कई सुरक्षा प्रणालियाँ प्रदान करता है। इस 5-स्टार रेटेड वॉटर हीटर में 25-लीटर स्टोरेज टैंक भी है और यह लम्बे टावरों के लिए उपयुक्त है। सेल के दौरान यह गीजर 4,500 रुपये से अधिक की छूट के बाद 5,998 रुपये में उपलब्ध है।

Orient Electric Anymore Prime

ओरिएंट के एनामोर प्राइम में 25-लीटर ग्लास-लाइनेड स्टोरेज टैंक है और यह 5-स्टार एनर्जी रेटिंग प्रदान करता है। यह गीजर फाइव-लेयर सेफ्टी शील्ड को भी सपोर्ट करता है और ऊंची इमारतों के लिए उपयुक्त है। दीवाली से पहले सेल में यह 6,500 रुपये से अधिक की छूट के बाद 8,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Racold Iterno Pro

रैकोल्ड इटर्नो प्रो अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान 8,000 रुपये से अधिक की छूट के बाद 8,699 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। रैकोल्ड्स इटर्नो प्रो एक वर्टिकल वॉटर हीटर है जो 25-लीटर स्टोरेज टैंक को स्पोर्ट करता है और उच्च तापमान और दबाव के खिलाफ सुरक्षा के तीन स्तर प्रदान करता है। यह 5-सितारा ऊर्जा-रेटेड गीजर ऊंची इमारतों के लिए भी उपयुक्त है और बहुत सारी बिजली बचाने का दावा करता है।

Havells Monza EC

Amazon इस Havells वॉटर हीटर के लिए अतिरिक्त 5% डिस्काउंट कूपन दे रहा है जो फ्लेक्सी पाइप और 25-लीटर स्टोरेज टैंक से लैस है। यह गीजर IPX4 वाटरप्रूफ रेटिंग और 5-स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग को सपोर्ट करता है। इस त्योहारी बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप आकर्षक फीचर्स वाले इस वाटर गीजर को 7,500 रुपये से अधिक की छूट के बाद 9,399 रुपये में खरीद सकते हैं।

Crompton Amica

क्रॉन्पटन का यह वाटर गीजर ऐमेज़ॉन के बिक्री कार्यक्रम के दौरान 5,000 रुपये से अधिक की छूट के बाद 7,174 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। अमिका वॉटर हीटर 25 और 75 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान रेंज प्रदान करता है और तेजी से हीटिंग का वादा करता है। क्रॉम्पटन का यह 25-लीटर गीजर तीन स्तरों की सुरक्षा प्रदान करता है और एंटी-रस्ट तकनीक से लैस है।

Usha Aquara

उषा का एक्वेरा तेज हीटिंग को सपोर्ट करता है और लिक्विड इनेमल कोटेड पाइप के साथ आता है। वॉल-माउंटिंग वॉटर हीटर में क्यूबिकल आकार होता है और यह 25 लीटर भंडारण क्षमता प्रदान करता है। अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आकर्षक डिजाइन तथा बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाला उषा का यह वाटर गीजर आप 7,500 रुपये से अधिक की छूट के बाद 9,399 रुपये में खरीद सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story