×

Amazon Sales On Laptops: अमेजन दे रहा इन laptops पर भारी छूट

Amazon Offers Discount On Laptops: कम दाम में लैपटॉप खरीदने का ये अच्छा मौका है। अमेजन लैपटॉप पर भारी छूट दे रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 May 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 28 May 2024 4:30 AM GMT)
Amazon Sales On Laptops big offers and discounts
X

Amazon Sales On Laptops big offers and discounts

Amazon Offers Discount On Laptops: अगर आप काफी समय से लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। अमेजन बहुत सारे लैपटॉप पर भारी छूट दे रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप कम कीमत में लैपटॉप को खरीद सकते हैं। इन लैपटॉप के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। जो यूजर्स को काफी पसंद भी आएंगे।

Amazon Sale 2024 से कम बजट के लैपटॉप खरीदने का ये अच्छा मौका है। आप 30000 से भी कम कीमत में मिल रहे टॉप ब्रैंड्स के लैपटॉप की लिस्ट को यहां देख सकते हैं। बता दें कि, इस समय Amazon पर जमकर डिस्काउंट और ऑफर चल रहे हैं। हाईटेक फीचर से लैस ये लैपटॉप बेहद सस्ती कीमत में मिल रहे हैं। दरअसल Amazon Today’s Deals के मुताबिक, यूजर्स HP, Asus, Acer, Lenovo Laptop के फीचर्स सहित इन पर मिलने वाली छूट के बारे में जान सकते हैं। तो आइए जानते हैं अमेजन पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में:

अमेजन पर मिल रहा डिस्काउंट और ऑफर लैपटॉप पर (Amazon Sale Discount And Offers On Laptops):

Asus Thin and Light Laptop

अगर आप Asus के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने 15.6 इंच की स्क्रीन वाला Asus Thin and Light Laptop पर भारी छूट दे रही है। ये लैपटॉप फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 4GB की रैम के साथ आता है। इतना ही नहीं 256 जीबी का एसएसडी स्टोरेज भी मिलता है। इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स लैपटॉप में विंडोज 11 होम है। ये लैपटॉप ट्रांसपेरेंट सिल्वर कलर में काफी अच्छा लगता है। इस लैपटॉप का वजन 1.8 किलोग्राम है, जिसे 3.9 स्टार की रेटिंग मिली है। बता दें कि, Amazon Sale पर पिछले महीने 400 ज्यादा ग्राहकों ने इस लैपटॉप को खरीदा है। इस लैपटॉप की कीमत सिर्फ 19990 रुपए है। जिसे आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से केवल 979 की मंथली इंस्टॉलमेंट पर खरीद सकते हैं।


HP 250 G9 Intel Celeron Dual Core 4500u - Laptop:

HP का ये लैपटॉप भारत में काफी पॉपुलर है। इस पर कंपनी 19% तक की छूट दे रही है। जिसके बाद इस लैपटॉप को सिर्फ 22,490 की कीमत में खरीद सकते हैं। ये HP Laptop लैपटॉप इन दिनों काफी डिमांड में है। इस लैपटॉप का वजन 1.75 किलोग्राम है, जो 8GB की रैम के साथ आता है। इस लैपटॉप में 256 जीबी का एसएसडी स्टोरेज के साथ इसमें ड्यूल कोर का प्रोसेसर मिलता है। जो इस लैपटॉप को स्मूथ ऑपरेटिंग ऑपरेशन करने में काफी मदद करता है।

Acer One 14 Business Laptop AMD Ryzen 3 3250U Processor:

Acer की इस लैपटॉप को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस लैपटॉप पर 47% तक की छूट मिल रहा है। जिसके बाद इस लैपटॉप की कीमत 23490 रुपए है। इस पर HDFC Bank Credit Card का EMI प्लान भी मिल रहा है। जिसकी मदद से इस लैपटॉप को सिर्फ 1150 रुपए की मंथली इंस्टॉलमेंट पर भी खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप में माइक्रो एसडी कार्ड को लगाने का पार्ट मिलने के साथ इस लैपटॉप में एचडीएमआई पोर्ट भी मिलने वाला है। एक बार इस लैपटॉप को चार्ज करने पर ये लोटोप 7 घंटे तक का बैटरी बैकअप देगा। इस लैपटॉप की 14 इंच की स्क्रीन है। ये लैपटॉप वाई-फाई के 5th वर्जन से लैस है। इस लैपटॉप में एचडी वेबकाम मिलता है। ये लैपटॉप वजन के मामले में तो बहुत ही हल्का है। इस लैपटॉप के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story