×

Amazon Smartphone Upgrade Days Sale : स्मार्टफ़ोन पर मिल रहा इतना बम्पर डिस्काउंट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Amazon Smartphone Upgrade Days Sale 2022 : अमेज़न ने भारत में अपने प्लेटफॉर्म पर अमेज़न स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल की घोषणा की। यह बिक्री कार्यक्रम 28 अक्टूबर, 2022 तक जारी रहेगी।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 26 Oct 2022 2:54 AM GMT
Smartphone
X

Smartphone (Image Credit : Social Media)

Amazon Smartphone Upgrade Days Sale : ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल खत्म होने के तुरंत बाद ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon भारत में अपने ग्राहकों के लिए अब स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल लेकर आया है। इस साल की शुरुआत भारत में 25 अक्टूबर को शुरू हुई है जो 28 अक्टूबर तक जारी रहेगी। ऐसे में अगर आप अमेजॉन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान किफायती कीमत पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी नहीं कर पाए और अभी भी नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका आपको अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान अमेज़न इंडिया स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ की खरीद पर विशेष डील और बड़ी छूट दे रहा है। कंपनी अपने स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल के दौरान OnePlus Nord CE 2, Realme Narzo 50i, Redmi 10 Series और iQOO Neo 6 5G की खरीद पर विशेष छूट भी देगी। ई-रिटेल दिग्गज ने कहा कि वह OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQoo, Realme और Tecno जैसी कंपनियों सहित विभिन्न स्मार्टफोन की खरीद पर 40 प्रतिशत तक की छूट देगी।

Best Deal on Smartphone

अमेज़ॅन इंडिया इच्छुक खरीदारों को विभिन्न स्मार्टफोन की खरीद पर छूट की पेशकश के अलावा शानदार बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। इसमें 28 अक्टूबर, 2022 तक एयू बैंक, फेडरल बैंक, आरबीएल बैंक क्रेडिट कार्ड और 26 अक्टूबर, 2022 तक एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 10 प्रतिशत की तत्काल छूट शामिल है। इसके अतिरिक्त, वे अपनी पसंद के स्मार्टफोन पर नौ महीने तक एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, 5,000 रुपये के न्यूनतम लेनदेन मूल्य के लिए स्मार्टफोन पर क्रेडिट कार्ड पर 750 रुपये का छूट प्राप्त होगा। यह ध्यान देने योग्य है कि इस सप्ताह की शुरुआत में भारत में अपने ग्रेट इंडिया फेस्टिवल के समापन के कुछ ही दिनों बाद अमेज़न स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ की बिक्री अमेज़न इंडिया द्वारा शुरू की गई। यह बेहतरीन मौका उन ग्राहकों के लिए है जो फेस्टिवल सेल के दौरान अपनी पूरी खरीदारी नहीं कर पाए। कुछ रिपोर्ट का मानना है कि यह स्मार्टफोन सेल इस साल का अंतिम स्मार्टफोन बिक्री कार्यक्रम भी हो सकता है।

Amazon Offer on Smartphone

Realme

अमेज़न स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ की बिक्री कार्यक्रम के दौरान Realme Narzo 50 4G 9,999 रुपये में उपलब्ध है, जबकि Realme Narzo 50i 5,749 रुपये में उपलब्ध है। ऑफ़र की कीमत में छह महीने के नो-कॉस्ट EMI विकल्प के साथ कैशबैक ऑफ़र शामिल है।

iQOO

अगर आप लंबे वक्त से दमदार फीचर्स वाले और बेहतरीन गेमिंग स्माटफोन को खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो अमेज़न स्मार्टफोन अपग्रेड देश की बिक्री कार्यक्रम के दौरान iQOO स्मार्टफोंस को खरीद सकते हैं। अमेज़न इंडिया iQOO Z6 5G और iQOO Z6 Lite 5G को क्रमशः 14,999 रुपये और 13,249 रुपये में पेश कर रहा है। ऑफ़र की कीमत में चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर क्रमशः 1,000 रुपये और 750 रुपये तक की छूट शामिल है। इसी तरह iQOO Neo 6 5G इस सेल के दौरान 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होगा।

Redmi

अमेजन अपने स्मार्टफोन अपग्रेडेड बिक्री कार्यक्रम के दौरान रेडमी के स्मार्टफोंस पर भी भारी डिस्काउंट लेकर आया है। Redmi 9 Active, Redmi A1 और Redmi K50i स्मार्टफोन की खरीद पर भी छूट दे रहा है जो प्लेटफॉर्म पर क्रमशः 7,299 रुपये, 5,489 रुपये और 19,999 रुपये में उपलब्ध हैं। इसी तरह, ई-रिटेलर Redmi Note 11T 5G को 14,999 रुपये में, Redmi 10A को 6,996 रुपये में और Redmi Note 11 Pro+ 5G को 18,499 रुपये में पेश कर रहा है।

Samsung

ई-रिटेलर सैमसंग गैलेक्सी M13 5G को 12,999 रुपये में पेश कर रहा है। यह ऑफर चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 1,000 रुपये का कैशबैक पैक करता है। इसमें तीन और छह महीने का नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी शामिल है।

OnePlus

OnePlus के कई सारे स्मार्टफोंस भी amazon.pay इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान काफी किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इस बिक्री के दौरान, अमेज़न OnePlus Nord CE 2 और OnePlus 10R Prime को क्रमशः 23,499 रुपये और 29,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश कर रहा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story