×

Amazon Sale : Xiaomi का सबसे पतला 5G फोन 7 हजार से भी कम में होगा आपका, ऐसे पाएं 26 हजार तक की छूट

अमेजन के इस सेल को 'छप्परफाड़ ऑफर' भी कहा जा रहा है। कंपनी की ओर से इस समर सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी एसी सहित कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

aman
Written By aman
Published on: 2 May 2022 11:00 AM GMT
amazon summer sale countdown deals big discount on xiaomi 11 lite ne 5g smartphone check offers
X

xiaomi 11 lite ne 5g smartphone 

Amazon Summer Sale Countdown Deals: ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन (Amazon) अपने भारतीय ग्राहकों के लिए काउंटडाउन डील्स (Countdown Deals) सेल लेकर आया है। अमेजन के इस 'समर सेल' में स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर भारी छूट दी जा रही है। अगर आप भी धमाकेदार ऑफर के इंतजार में थे तो यही सही मौका है। लेकिन, सबसे आकर्षक ऑफर उन कस्टमर के लिए है जो 5G फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, अमेजन के इस सेल को 'छप्परफाड़ ऑफर' भी कहा जा रहा है। कंपनी की ओर से इस समर सेल में स्मार्टफोन (Smartphone) , स्मार्ट टीवी (smart TV), एसी (AC), फ्रिज (Fridge), कूलर (Cooler) सहित कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर जबरदस्त डिस्काउंट (Discount) दिया जा रहा है। लेकिन, इन सब के बीच अगर आप नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यही सही मौका है।

Xiaomi के इस 5G फोन पर जबरदस्त ऑफर

दरअसल, अमेजन (Amazon) के इस ऑफर में चीनी कंपनी Xiaomi अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आ रही है। Xiaomi ने पिछले साल भारत में अपना सबसे पतला और हल्का 5G Smartphone लॉन्च किया था। यह Xiaomi 11 Lite NE 5G फोन था। अब, अमेजन के हालिया ऑफर में इस फोन को सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। बता दें कि, 34,000 में मिलने वाले इस फोन को आप 7,000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।


Xiaomi 11 Lite NE 5G की क्या है कीमत?

जानकारी के लिए बता दूं कि, Xiaomi 11 Lite NE 5G स्मार्टफोन जो 6GB RAM और 128GB Storage वेरिएंट में उपलब्ध है कि लॉन्चिंग प्राइस (Launching Price) 33,999 रुपए है। मगर, अमेजन पर यह फोन 24,999 रुपए में उपलब्ध है। इस फोन पर 9,000 रुपए की छूट दी रही है। इसके अतिरिक्त 500 रुपए का कूपन भी ग्राहकों को मिल रहा है। इस कूपन को अप्लाई करते ही फोन की कीमत 500 रुपए कम हो जाएगी। कहने का मतलब है कि, कीमत घटकर 24,499 रुपए हो जाएगी। जिसके अलावा बैंक तथा एक्सचेंज ऑफर (Bank And Exchange Offers) भी है।

Xiaomi 11 Lite NE 5G पर क्या है बैंक ऑफर?

ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स बैंक डेबिट-क्रेडिट कार्ड पर कई तरह के ऑफर भी देते हैं। ऐसा ही ऑफर Xiaomi के इस स्मार्टफोन पर भी है। Xiaomi 11 Lite NE 5G को खरीदने के लिए अगर ग्राहक आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करता है, तो 2,500 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट (Instant Discount) मिलेगा। इस डिस्काउंट के बाद स्मार्टफोन की कीमत घटकर 21,999 रुपए हो जाएगी। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer) भी दिया जा रहा है। जिसके बाद इस फोन की कीमत और कम हो जाएगी।


Xiaomi 11 Lite NE 5G पर Exchange Offer

आपको बता दें कि, Xiaomi 11 Lite NE 5G पर 15,150 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी है। ग्राहक अगर अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं, तो इस कीमत तक ऑफ मिल सकता है। मगर, ग्राहकों को यहां ये जानना जरूरी है कि आपको 15,150 रुपए तक का ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की स्थिति (Condition) अच्छी हो। साथ ही, मॉडल भी लेटेस्ट हो। इस तरह, अगर कोई कस्टमर पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहता है तो Xiaomi 11 Lite NE 5G फोन की कीमत उसके लिए 6,849 रुपए हो जाएगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story