×

Apple AirPods Max : एप्पल कंपनी ने AirPods Max और बोस इयरफोन की शुरू की बिक्री, जानें इसकी कीमत

Apple AirPods Max : एप्पल कंपनी के इस ईयर हेडफ़ोन की बात करें तो इस हेडफोन को पूरी तरह से नया रूप दिया गया है।

Shraddha
Written By Shraddha
Published on: 15 Oct 2021 8:39 AM GMT
एप्पल कंपनी ने AirPods Max और बोस इयरफोन की शुरू की बिक्री
X

AirPods Max (फोटो - सोशल मीडिया) 

Apple AirPods Max : एप्पल कंपनी (Apple Company) ने यूजर्स के लिए AirPods Max और बोस इयरफ़ोन की बिक्री शुरू कर दी है। यह बिक्री Amazon.com पर शुरू कर सकते हैं। इस AirPods Max की खरीद पर 18 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इस इयरफोन के कई कलर ऑप्शन मिल रहे हैं। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

एप्पल कंपनी के इस ईयर हेडफ़ोन की बात करें तो इस हेडफोन को पूरी तरह से नया रूप दिया गया है। इसके कुशन से लेकर कैनोपी तक, एयरपॉड्स मैक्स को एक शानदार डिज़ाइन दिया गया है जो कई अलग-अलग सिर के आकार के लिए रखा गया है। जानकारी के अनुसार इसकी साउंड क्वॉलिटी यूजर्स को इस ध्वनि में पूरी तरह से डुबो देगी।



Apple AirPods Pro को बेहतर छूट मिल रही है। इन वायरलेस इयरफ़ोन में 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ की सुविधा है। इसके साथ ही, वे तीन आकार के सॉफ्ट सिलिकॉन के साथ आते हैं ताकि आप देख सकें कि कौन सा आपको सबसे अच्छा लगता है। अधिक किफायती AirPods पर 25 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

Apple Bose Earphones


बोस इयरफ़ोन (फोटो - सोशल मीडिया)


एप्पल ने बोस इयरफोन को भी Amazon.com पर बिक्री के लिए उतारा है। इस इयरफोन की बात करें तो इसमें 29 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसके साथ चार अलग-अलग रंग विकल्पों में से किसी एक में एक जोड़ी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप ओवर-ईयर हेडफ़ोन पसंद करते हैं, तो आप बोस क्विटकॉमफोर्ट 35 वायरलेस ब्लूटूथ हेडफ़ोन भी देख सकते हैं। इन ओवर-द-ईयर हेडफ़ोन में बाहरी साउंड को रद्द करने की सुविधा भी है, और आपको 20 घंटे तक का प्लेबैक समय मिलता है।

Bose Sport Open Earbuds


एप्पल कंपनी ने बोस स्पोर्ट ओपन ईयरबड्स को भी बिक्री के लिए रखा है। यह ईयरबड्स उनके लिए एक बढ़िया विकल्प हैं जो दौड़ना पसंद करते हैं। इस ईयरबड्स लगाए आप कई काम आसानी से कर सकेंगे। बता दें कि यह बोस स्पोर्ट ओपन ईयरबड्स वायरलेस है अभी इसको ब्लैक कलर में उतारा गया है। इस ईयरबड्स को सिंगल चार्ज में 8 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.1 दिया जा रहा है। इसकी कीमत अमेरिका डॉलर के हिसाब से $12900 USD अगर इसको भारतीय रुपए में देखा जाए तो 9,66,024 रुपए इसकी कीमत है।


आप बोस के अन्य प्रोडक्ट्स पर भी अच्छी बचत कर सकते हैं, क्योंकि बोस क्विटकॉमफोर्ट 35 सीरीज 2 गेमिंग हेडसेट $50 की छूट के बाद $279 में उपलब्ध है। बोस फ्रेम्स ऑल्टो मॉडल पर $ 24 बचत के साथ $ 175 के लिए उपलब्ध हैं या रोंडो मॉडल के लिए जाते हैं। बोस फ्रेम्स सोप्रानो $ 224 की छूट के बाद 224 डॉलर में आपका हो सकता है।

Shraddha

Shraddha

Next Story