×

Apple AirPods Pro 2nd Gen: USB-C चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ एप्पल एयरपॉड्स प्रो 2nd Gen, जाने कीमत

Apple AirPods Pro 2nd Gen Price: Apple ने कल मंगलवार को अपने वंडरलस्ट इवेंट में सभी आईफोन 15 सीरीज के बारे में बताया है, जहां उसने iPhone 15 सीरीज, वॉच सीरीज 9 और वॉच अल्ट्रा 2 सहित कई डिवाइस लॉन्च किए।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Sep 2023 1:15 AM GMT (Updated on: 15 Sep 2023 1:15 AM GMT)
Apple AirPods Pro 2nd Gen Launch
X

Apple AirPods Pro 2nd Gen Launch(Photo-social media) 

Apple AirPods Pro 2nd Gen Price: Apple ने कल मंगलवार को अपने वंडरलस्ट इवेंट में सभी आईफोन 15 सीरीज के बारे में बताया है, जहां उसने iPhone 15 सीरीज, वॉच सीरीज 9 और वॉच अल्ट्रा 2 सहित कई डिवाइस लॉन्च किए। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के कदम के बीच, कंपनी ने AirPods Pro 2nd Gen भी लॉन्च किया है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ। नए AirPods Pro 2nd Gen को MagSafe USB-C चार्जिंग केस के साथ पेश किया गया है। जो इसे USB टाइप-C पोर्ट में बदलाव करने वाला लेटेस्ट डिवाइस बनाता है।

यहां देखें एयरपॉड्स प्रो 2nd Gen की प्राइस

Apple AirPods Pro 2nd Gen की कीमत ₹24,900 रखी गई है। जबकि डिवाइस 22 सितंबर से स्टोर्स में उपलब्ध होंगे, वे ऐप्पल की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। आपको कुछ समय बाद ऑफर भी देखने को मिलेंगे, जिससे ये सस्ते हो जाएगा। इसके साथ, सभी लेटेस्ट ऐप्पल डिवाइस में अब एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की सुविधा है, जिससे यूजर्स अपने सभी डिवाइस को एक ही केबल से चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने USB-C पोर्ट के साथ नए ईयरपॉड्स भी लॉन्च किए हैं।

जाने एयरपॉड्स प्रो 2nd Gen के फीचर्स

Apple AirPods Pro 2nd Gen को अब ईयर टिप साइज़ की विस्तारित रेंज के साथ पेश किया गया है, जिससे विभिन्न आकार के कान वाले लोगों को सबसे अच्छा फिट मिल सके। नया Apple AirPods Pro 2nd Gen Apple H2 हेडफोन चिपसेट से लैस है और MagSafe केस Apple U1 चिपसेट से लैस है। Apple ने दावा किया है कि यह डिवाइस उनके पिछले की तुलना में दो गुना बेहतर सक्रिय शोर रद्दीकरण (ANC) प्रदान करता है। यह डिवाइस अधिक गहन स्थानिक ऑडियो अनुभव के साथ आता है और एक उन्नत पारदर्शिता मोड प्रदान करता है। AirPods Pro 2nd Gen बेहतर पानी और धूल प्रतिरोध भी प्रदान करता है और इसे IP54 रेटिंग के साथ पेश किया जाता है। यह सक्रिय शोर रद्दीकरण सक्षम होने के साथ 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और केस के साथ, इसे 30 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है। जब अगले साल विज़न प्रो लॉन्च होगा, तो AirPods Pro 2nd Gen डिवाइस के साथ दोषरहित ऑडियो की पेशकश करेगा। इसका मतलब है कि डिवाइस अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ ऑडियो ऑफर करेगा। Apple ने अपने पोस्ट में कहा, "लेटेस्ट AirPods Pro और Apple Vision Pro में H2 चिप, एक वायरलेस ऑडियो प्रोटोकॉल के साथ मिलकर, ऑडियो विलंबता में भारी कमी के साथ शक्तिशाली 20-बिट, 48 kHz ऑडियो को अनलॉक करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story