×

Apple iphone 14 New Color: iPhone 14 और iPhone 14 Plus को एप्पल अब पीला रंग में करेगा लॉन्च, जाने पूरी जानकारी

Apple iphone 14 New Color: Apple प्रशंसकों के लिए iPhone 14 और iPhone 14 Plus जल्द ही एक नए रंग में आ सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 March 2023 2:08 AM GMT
Apple iphone 14 New Color
X

Apple iphone 14 New Color(photo-social media)

Apple iphone 14 New Color: Apple प्रशंसकों के लिए iPhone 14 और iPhone 14 Plus जल्द ही एक नए रंग में आ सकते हैं। जापानी ब्लॉग MacOtakara द्वारा हाल ही में साझा की गई वीबो पोस्ट के अनुसार, तकनीकी दिग्गज इस वसंत में आने वाले मॉडलों को पीले रंग में जारी करने का इरादा रखते हैं। बिक्री बढ़ाने और मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए, Apple अक्सर उत्पाद चक्र के बीच में नए रंग विकल्प जोड़ता है। अप्रैल 2021 में, iPhone 12 और iPhone 12 मिनी को पर्पल कलर में पेश किया गया था, जिसके बाद हमने पिछले साल iPhone 13 सीरीज़ के लिए कंपनी के नए हरे रंग की शुरुआत देखी।

नया रंग उड़ा देगा यूजर्स के होश

जबकि iPhone 14 प्रो मॉडल डीप पर्पल, गोल्ड, सिल्वर और स्पेस ब्लैक रंगों में उपलब्ध हैं, iPhone 14 और iPhone 14 Plus (समीक्षा) वर्तमान में ब्लू, पर्पल, मिडनाइट (ब्लैक), स्टारलाइट (व्हाइट / सिल्वर) में आते हैं। और उत्पाद लाल रंग विकल्प। यह स्पष्ट नहीं है कि Apple प्रो मॉडल के लिए एक नया रंग जोड़ने का फैसला करेगा या यदि पीले रंग का विकल्प उनके लिए उपलब्ध होगा। जबकि कुछ प्रशंसक संभावित पीले iPhone 14 प्रो के बारे में रोमांचित हो सकते हैं, दूसरों का मानना ​​​​हो सकता है कि ज्वलंत रंग केवल गैर-प्रो मॉडल के लिए बेहतर अनुकूल है।

MacRumors द्वारा अपने स्रोतों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, Apple अगले सप्ताह के लिए किसी प्रकार की ब्रीफिंग तैयार कर रहा है, जो नए रंग की घोषणा को थोड़ा और अधिक विश्वसनीय बनाता है। जाहिर है, इस घटना के लिए कोई विवरण उपलब्ध नहीं था, लेकिन यह ऐप्पल द्वारा एक साल पहले 2022 के वसंत के लिए अल्पाइन ग्रीन और ग्रीन कलर की रिलीज के साथ काफी अच्छी तरह से मेल खाएगा। जाहिर है, यह उनके iPhone 15 प्रो के लिए केवल रंग परिवर्तन नहीं हो रहा ह, Apple को एक नया गहरा लाल रंग विकल्प शामिल करने की अफवाह है जो पिछले मॉडलों के चमकीले "उत्पाद लाल" रंग के विपरीत है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story