×

Apple Festival Sale: दीवाली, धनतेरस से पहले Apple iPhone, iPad पर दे रहा भारी डिस्काउंट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Apple Festival Sale 2022: टेक ब्रांड Apple iPhone, iPads और Mac समेत कई अन्य उत्पादों पर त्योहारी सेल के दौरान 7000 रुपये तक का तत्काल छूट दे रहा है। आप इस डील का लाभ एप्पल स्टोर से उठा सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 26 Sep 2022 5:50 AM GMT
Apple iPhone
X

Apple iPhone (Image Credit : Social Media)

Apple Festival Sale : ग्लोबल टेक दिग्गज Apple दीवाली (Diwali 2022) धनतेरस से पहले अपना अपना त्योहारी सीजन सेल लेकर आ गया है। इस सेल में आप Apple Store पर iPhone, iPads और Mac समेत कई अन्य उत्पादों को खरीदने पर 7000 रुपये तक का छूट प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप लंबे वक्त से नया iPhone, iPad या कोई अन्य प्रीमियम प्रोडक्ट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका हाथ से ना जाने दें। इस सेल के दौरान आप Apple iPhone 13, Apple iPhone 12, Apple iPhone 13 Mini, AirPods Max, iPad Pro और Apple iPhone 14 सीरीज समेत अन्य Apple उत्पाद पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। गौरतलब है कि एप्पल ने इसी महीने 7 सितंबर को अपने नवीनतम आईफोन सीरीज iPhone 14 का अनावरण किया है इस सीरीज में iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro तथा iPhone 14 Pro Max मॉडल शामिल है।

iPhone Price In Apple Festival Sale

iPhone 14 सीरीज Apple.com/in पर 79,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इस त्योहारी बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप नवीनतम आईफोन फोटो सीरीज के सभी मॉडल्स iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro तथा iPhone 14 Pro Max पर 7000 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। दरअसल, बिक्री के दौरान संभावित ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड या अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड के साथ सभी उत्पादों पर 41,900 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर 7000 रुपये तक की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, खरीदार अधिकांश प्रमुख बैंकों से नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, कोई भी iPhone 13, 13 Mini, iPhone SE और iPhone 12 पर ऑफ़र खरीद सकता है साथ ही iPad, Mac और Apple घड़ियाँ भी रियायती मूल्य पर आप खरीद सकते हैं।

Apple बढ़ा रहा iPhone 14 का प्रोडक्शन

Apple iPhone 14 के मैन्युफैक्चरिंग को लेकर हाल ही में एक टेक एनालिस्ट मिंग-ची कू ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि अपने मैन्युफैक्चरिंग पार्टनर Foxconn को Apple ने यह सलाह दिया है कि वह iPhone 14 Pro मॉडल के प्रोडक्शन को 10% तक बढ़ा दे। एनालिस्ट कुओ ने अपने एक ट्वीट में कहा की "iPhone 14 Pro मॉडल की मजबूत मांग के कारण, मेरे नवीनतम सर्वेक्षण से संकेत मिलता है कि ऐप्पल ने फॉक्सकॉन को आईफोन 14 की उत्पाद लाइनों को आईफोन 14 प्रो मॉडल में बदलने के लिए कहा है, जो ऐप्पल के उत्पाद मिश्रण / आईफोन को बेहतर बनाने में मदद करेगा।"

iPhone Price in Amazon and Flipkart sale

Flipkart Big Billion Days के दौरान Apple का iPhone 13 भी काफी किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर 57,990 रुपये में iPhone 13 का 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला वैरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12-मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं। कैमरा सेटअप के साथ आप बेहतरीन क्वालिटी में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी का आनंद ले सकते हैं। स्मार्टफोन Apple के A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचलित है। फ्लिपकार्ट के अलावा इकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजॉन भी अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2022) के दौरान एप्पल के कई प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। इस दौरान कई बैंक ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे डील्स भी उपलब्ध है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story