Apple Foldable iPhone: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Iphone Foldable

Apple Foldable iPhone: इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे, जो काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस देने वाले हैं।

Anupma Raj
Published on: 6 Jun 2024 6:47 AM GMT
Apple Foldable iPhone Launch Date Features check the price
X

Apple Foldable iPhone Launch Date Features check the price

Apple Foldable iPhone: अगर आप एप्पल के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने पहले फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। Apple साल 2027 तक अपने इस फोल्डेबल फोन को लॉन्च करेगी।

Apple साल 2027 में अपना पहला फोल्डेबल फोन लाने का सोच रही है। Apple का फोल्डेबल फोन पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है, कंपनी फिल्हाल इस फोन को लॉन्च करने की तैयारी में नहीं है। दरअसल Apple का मानना है कि, इसके फीचर्स ऐसे हैं जो फोल्ड होने वाली स्क्रीन वाली फोन को सालों तक टिकाऊ बना सकते हैं और फिर इस फोन को खुलने-बंद करने में आसानी हो सकें।


Apple Foldable iphone के फीचर्स और लॉन्च डेट (Apple Foldable iphone Features And Launch Date)

दरअसल ट्रेंडफोर्स के अनालिस्टों की मानें तो, Apple अभी भी अपने पहले फोल्डेबल iPhone के लिए अलग-अलग पार्ट्स चुनने और टेस्ट करने में लगा हुआ है। यानि Apple अभी ये टेस्ट करने में लगा है कि, इस फोन को बनाने में इस्तेमाल होने वाले सारे पार्ट्स बेहतरीन तरीके से काम कर सकता है। ताकि इस फोन की बेहतरीन क्वालिटी की कसौटी पर खरा उतर सकें।

वहीं अगर रिपोर्ट की मानें तो, अगर ये फोन 2027 में लॉन्च होगा, तो कंपनी इस फोन को बनाने का काम अगले साल से ही शुरू कर सकती है। इससे Apple की कंपनियों को काफी समय मिल सकता है। वहीं फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने से पहले कंपनी अपने यूजर्स के लिए अपना अपकमिंग स्मार्टफोन iphone 16 Series को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े होंगे। कंपनी इस फोन को इस साल ही सितंबर या अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है। इस फोन की कीमत को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story