×

iPhone 14 Holi Offer: होली से पहले बेहद सस्ता हुआ आईफोन का ये मॉडल, इतनी हुई कीमत

iPhone 14 Holi Offer: होली पर आईफोन की कीमत में भारी गिरावट आई है। अभी आप ई-कॉमर्स वेबसाइट से बेहद कम कीमत में आईफोन 14 खरीद सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 March 2024 4:59 AM GMT (Updated on: 24 March 2024 4:59 AM GMT)
iPhone 14 Holi Offer: होली से पहले बेहद सस्ता हुआ आईफोन का ये मॉडल, इतनी हुई कीमत
X

iPhone Discount: अगर आप बहुत दिनों से आईफोन खरीदने की सोच रहे थे तो आपके लिए ये अच्छी खबर है। होली के मौके पर कंपनी अपने ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर ग्राहक आईफोन खरीद सकते हैं। दरअसल होली पर आईफोन की कीमत में भारी गिरावट आई है। अभी आप ई-कॉमर्स वेबसाइट से बेहद कम कीमत में आईफोन 14 खरीद सकते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं आईफोन 14 पर मिल रहे ऑफर और डिस्काउंट के बारे में:

आईफोन 14 पर मिल रहा भारी ऑफर और डिस्काउंट: (Iphone 14 Big Offers And Discount):

आईफोन 14 खरीदने का ये एक सुनहरा मौका है। कंपनी होली के मौके पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप आईफोन 14 को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। बता दें iPhone 14 के दाम में भारी गिरावट आई है। अभी आईफोन 14 को ई-कॉमर्स वेबसाइट से बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

बता दें ऐपल इस साल अक्टूबर महीने में iPhone 16 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। लेकिन इससे पहले ही एप्पल अपने पुराने मॉडल पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट और ऑफर्स दे रहा है। एप्पल ने आईफोन 14 को साल 2022 में लॉन्च किया था। जिसके बाद अब ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगहों पर iPhone 14 पर बंपर छूट मिल रही है। हालांकि अमेजन पर बड़ा डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहा है।


बता दें कि, अमेजन पर iPhone 14 इस समय 79,900 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन, इस पर आपको 26% की छूट मिल रही है। ऐसे में इस बंपर फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप आईफोन 14 को सिर्फ 58,999 रुपये में खरीद सकते हैं। दरअसल कंपनी ये छूट ब्लू कलर और 128GB वाले वेरिएंट पर दे रही है।

iPhone 14 पर एक और ऑफर मिल रहा। जिसके मुताबिक कंपनी द्वारा ग्राहकों को 27 हजार से अधिक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी ये आपके पुराने फोन की कंडीशन पर ही निर्भर करेगा। इसके अलावा आप बैंक ऑफर में भी हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप आईफोन 14 को 24 महीने की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। बता दें कि, आपको 24 महीने तक 2,888 रुपये देने होंगे और प्रीमियम iPhone 14 को घर ले जा सकते हैं। आप इस ऑफर का फायदा उठाकर आईफोन 14 (Iphone 14) को घर ले जा सकते हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story