×

iPhone 14 Plus Offer: डील हो तो ऐसी! 14 Plus पर कस्टमर्स को मिल रहा है बंपर ऑफर, जाने डिस्काउंट और कीमत

iPhone 14 Plus Offer: Apple iPhone 14 Plus पर कस्टमर्स को कंपनी 9 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, 2023 आ चूका है और ऑफर्स भी शुरु हो चूका है। आप भी Apple iPhone 14 Plus खरीदना चाहते हैं तो अभी बढ़िया मौका है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Jan 2023 12:38 AM GMT
iPhone 14 Plus Offer
X

iPhone 14 Plus Offer(photo-social media)

iPhone 14 Plus Offer: नए साल की शुरुआत हो चुकी है, इस अवसर पर हर प्रोडक्ट्स पर कमाल के ऑफर सामने आते हैं। लोग तरह-तरह की खरीदारी करते हैं वो भी धमाकेदार डिस्काउंट पर, ऐसे में अगर आप काफी लंबे समय से Apple iPhone खरीदना चाहते हैं पर हैवी रेंज की वजह से खरीद नहीं पाते हैं। परन्तु अब ऐसा नहीं होगा Apple iPhone 14 Plus पर अब बंपर छूट मिल रही है। इससे आप काफी कम कीमत पर इसे खरीद सकते हैं, ऐसी छूट कस्टूमर्स को मिल रही है। जिसे जानकर आपका न्यू ईयर और भी कमाल होने वाला है।

Apple iPhone 14 Plus पर 9 हजार रुपये का डिस्काउंट

Apple iPhone 14 Plus पर कस्टमर्स को कंपनी 9 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, 2023 आ चूका है और ऑफर्स भी शुरु हो चूका है। आप भी Apple iPhone 14 Plus खरीदना चाहते हैं तो अभी बढ़िया मौका है। एप्पल पर बंपर छूट और किफायती ऑफर में उपलब्ध है, iPhone 14 Plus पर ये शानदार डील Imagine Stores पर दी जा रही है। कंपनी ने आईफोन 14 में A 15 चिप लगाई है। इनमें 16 कोर न्युरल इंजन भी मिलता है। आपको इस ऑफर पर 128GB और 256GB दोनों मॉडल्स पर मजेदार ऑफर मिल रहे हैं। जिसे खरीदना अब आसान हो चूका है।

ये ऑफर्स हर जगह अवेलेबल नहीं है, ये ऑफर Imagine Stores की वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं है। आपको इसे खरीदने के लिए एप्पल स्टोर पर जाना होगा, Imagine Stores के नए साल ऑफर के तौर पर ये डिस्काउंट HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी पर दिया जा रहा है। इसमें Apple iPhone 14 Plus 89,900 रुपये की कीमत पर मिल रहा है। ये कीमत इसके बेस वैरिएंट के लिए जिसमें 128GB का स्टोरेज दिया गया है, इसके 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 99,900 रुपये रखी गई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story