×

AirPods Pro Lite Release Date: Apple लॉन्च करेगा सस्ता वर्जन एयरपॉड्स, जाने कीमत और खासियत

AirPods Pro Lite Price and Specifications: भारत में AirPods की दूसरी पीढ़ी के लिए AirPods की कीमत 14,900 रुपये से शुरू होती है और AirPods Max के लिए 59,900 रुपये तक जाती है। उद्योग के सूत्रों के आधार पर, विश्लेषक जेफ पु संकेत देते हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Jan 2023 3:48 AM GMT
AirPods Lite
X

AirPods Lite(photo-social media)

AirPods Pro Lite Release Date: Apple एक नए AirPods वैरिएंट पर काम कर सकता है, जिसे AirPods Lite कहा जाता है, जिसकी कीमत विभिन्न बाजारों में अन्य मिडरेंज ईयरबड्स के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए अधिक किफायती हो सकती है। विश्लेषक जेफ पु सुझाव देते हैं कि एयरपॉड्स लाइट की कीमत 129 यूएसडी लगभग 10,700 रुपये से कम हो सकती है, जिसके लिए एयरपॉड्स दूसरी पीढ़ी वर्तमान में खुदरा बिक्री करती है। यह भी संभावना है कि नई एयरपॉड्स लाइट उम्र बढ़ने वाली दूसरी पीढ़ी के एयरपॉड्स के ऊपर स्लॉट कर सकती है, जिसका अगर नए किफायती AirPods लॉन्च किए जाते हैं तो कीमत 99 अमेरिकी डॉलर लगभग 8,200 रुपये तक कम हो सकती है। हालांकि, तकनीकी विनिर्देशों पर लॉन्च या विवरण के लिए एक समयरेखा अभी भी अज्ञात है।

भारत में AirPods कीमत

Apple के वियरेबल ऑडियो के मौजूदा लाइनअप में चार AirPods मॉडल शामिल हैं - AirPods 2nd Generation, AirPods 3, AirPods Pro 2nd Generation और AirPods Max। AirPods Pro दूसरी पीढ़ी रेंज में लेटेस्ट जोड़ है और इसे Apple के सितंबर इवेंट में लॉन्च किया गया था। AirPods Pro की नई पीढ़ी में नॉइज़ कैंसलेशन और साउंड डायनामिक्स जैसे क्षेत्रों में उल्लेखनीय सुधार हैं। सटीक खोज के लिए उन्हें नया U1 चिपसेट भी मिलता है। भारत में AirPods Pro दूसरी पीढ़ी की कीमत 26,900 रुपये है।

भारत में AirPods की दूसरी पीढ़ी के लिए AirPods की कीमत 14,900 रुपये से शुरू होती है और AirPods Max के लिए 59,900 रुपये तक जाती है। उद्योग के सूत्रों के आधार पर, विश्लेषक जेफ पु संकेत देते हैं कि सभी मॉडलों में Apple के AirPods की मांग में महत्वपूर्ण वृद्धि देखने को मिलेगी। 2023 में गिरावट। विश्लेषक ने AirPods शिपमेंट में 13 प्रतिशत से अधिक की गिरावट का अनुमान लगाया है - 2022 में 73 मिलियन से 2023 में 63 मिलियन। पु ने बाजार में AirPods 3 के लिए नरम प्रतिक्रिया पर भी प्रकाश डाला है। Apple के इस साल कोई नया AirPods मॉडल लॉन्च करने की भी संभावना नहीं है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story