×

MacBook M2 Pro Price: भारत में लॉन्चिंग से पहले ही स्पॉट किए Apple MacBook M2 Pro, स्पेसिफिकेशंस आए सामने

MacBook M2 Pro Price: M2 मैक्स चिप, जो आने वाले कुछ Mac Pro मॉडल को शक्ति प्रदान करेगी, संभावना है कि इसमें 12-कोर CPU 3.54GHz और 96GB तक रैम पर काम कर रहा है, यह सुझाव देता है कि उपयोगकर्ताओं के पास अधिक स्थापित करने की क्षमता हो सकती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Dec 2022 11:30 AM GMT
M2 Pro MacBook
X

M2 Pro MacBook(photo-internet)

MacBook M2 Pro Price and Specification: अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो यूएस-आधारित टेक दिग्गज Apple 2023 में M2 प्रो और M2 मैक्स चिपसेट के साथ नए मैकबुक का अनावरण करने के लिए तैयार है। MacRumors की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि इनमें से कुछ मैकबुक को हाल ही में स्टीम के हार्डवेयर डेटाबेस में प्रविष्टियों के रूप में खोजा गया था। स्टीम नियमित रूप से अपने गेमर्स द्वारा उपयोग किए जाने वाले उपकरणों की हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर जानकारी दिखाते हुए डेटा प्रकाशित करता है। इस जानकारी में ऑपरेटिंग सिस्टम के संस्करण, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ शामिल हैं।

अपकमिंग Apple Mac लॉन्च से पहले देखे गए

दो अघोषित मैक Mac14,6" और "Mac15,4" लॉन्च से पहले देखे गए अप्रकाशित Apple Mac स्टीम के नवंबर 2022 के सर्वेक्षण के निचले भाग के पास पाए गए, साथ ही मैक स्टूडियो, 13-इंच M2 मैकबुक प्रो, M2 के लिए मॉडल पहचानकर्ता भी थे। मैकबुक एयर, और अन्य। दोनों मॉडलों को स्टीम पर 0 प्रतिशत उपयोग के साथ सूचीबद्ध किया गया है। हालाँकि, उनके प्लेसमेंट से पता चलता है कि तकनीकी दिग्गज अघोषित लैपटॉप का परीक्षण स्टीम के गेमिंग प्लेटफॉर्म पर आगामी Apple सिलिकॉन प्रोसेसर के साथ कर सकते हैं।

Apple M2 मैक्स चिप की विशेषताएँ

M2 मैक्स चिप, जो आने वाले कुछ Mac Pro मॉडल को शक्ति प्रदान करेगी, संभावना है कि इसमें 12-कोर CPU 3.54GHz और 96GB तक रैम पर काम कर रहा है, यह सुझाव देता है कि उपयोगकर्ताओं के पास अधिक स्थापित करने की क्षमता हो सकती है। स्मृति वर्तमान 64GB विकल्प से। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, ऐपल एम2 मैक्स चिप ने मल्टी-कोर टेस्ट में 13855 और सिंगल-कोर टेस्ट में 1853 का स्कोर हासिल किया। Apple ने शुरू में इस गिरावट के नए मैकबुक प्रो मॉडल जारी करने का इरादा किया था, लेकिन इसके बजाय 2023 तक इंतजार करने का फैसला किया। आगामी मैक में 14- और 16-इंच स्क्रीन वाले मैकबुक प्रो मॉडल, मैक स्टूडियो और बहुप्रतीक्षित मैक प्रो अपग्रेड शामिल हो सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story