×

Apple New iPad: एप्पल का आईपैड जल्द होने जा रहा लॉन्च, डिस्प्ले से M3 चिपसेट तक मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Apple New iPad Launch Date: एप्पल जल्द ही अपने अपकमिंग आईपैड को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस आईपैड में यूजर्स को कई फीचर्स मिलने वाले हैं। Apple ipad को भारत में इस माह ही लॉन्च किया जा सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 March 2024 11:36 AM GMT
Apple New iPad: एप्पल का आईपैड जल्द होने जा रहा लॉन्च, डिस्प्ले से M3 चिपसेट तक मिलेंगे कई दमदार फीचर्स
X

Apple New iPad Launch Date: अगर आप एप्पल के अपकमिंग आईपैड का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग आईपैड को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस आईपैड में यूजर्स को कई फीचर्स मिलने वाले हैं। इस आईपैड को भारत में इस माह ही लॉन्च किया जा सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं, Apple ipad मे क्या मिलेंगे फीचर्स और Apple ipad का लॉन्च डेट:

Apple ipad में मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Apple ipad की फीचर्स की बात करें तो Apple iPad Air और iPad Pro को M3 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। दरअसल ये चिपसेट MacBook Pro और Air में मिलता है। इतना ही नहीं इस आईपैड सीरीज को 12.9 इंच के डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। साथ ही इसमें रीडिजाइन किया गया कैमरा बंप भी यूज किया जा सकता है। इन सभी फीचर्स के अलावा Apple ipad में और भी कई अन्य फीचर्स मिलने वाले हैं।


कब लॉन्च होगा Apple ipad

बता दें चाइनीज पब्लिकेशन IT Home की रिपोर्ट में है कि, iPad Air और iPad Pro भारत में 26 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल इससे पहले ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन ने भी अपनी रिपोर्ट में एप्पल आईपैड को लॉन्च करने का दावा किया था। मार्क का दावा है कि, मार्च महीने के अंत या अप्रैल महीने की शुरुआत में एप्पल अपनी iPad सीरीज भारत में लॉन्च कर सकता है।

हालांकि, अन्य कुछ टेक एक्सपर्ट्स की मानें तो, इन आइपैड को अभी खरीदने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि एप्पल की ओर से तारीख को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी इस महीने ही इसे मार्केट में उतार सकती है। वहीं यूजर्स को भी Apple ipad के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story