×

Lucknow Apple-Unicorn Store: लखनऊ में यहां एप्पल स्टोर, किफायती कीमत पर खरीदें iPhone

Apple-Unicorn Store In Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में Apple और Unicorn के कई सारे स्टोर मौजूद हैं जहां iPhone और MacBook समेत कई अन्य गैजेट्स को किफायती कीमत में खरीद सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 12 Sep 2022 8:14 AM GMT
Apple Store
X

Apple Store (Image Credit : Social Media)

Apple Store In Lucknow : अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन से बोर हो चुके हैं और नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए लखनऊ में मौजूद इन स्टोर्स पर आप जा सकते हैं। गौरतलब है कि Apple ने हाल ही में iPhone 14 सीरीज का अनावरण किया जिसमें iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल है। इसके अलावा Apple ने Watch Series 8 और Air Bud 2 का भी अनावरण किया है। अगर आप लखनऊ में हैं और Apple डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो इन Apple Store और स्मार्टफोन स्टोर पर जा सकते हैं।

Apple, Unicorn Store In Lucknow

1. Unicorn Store Hazartganj Lucknow

हजरतगंज में स्थित Unicorn का यह स्टोर लाल बाग इलाके में स्थित है। यह सुबह 10:00 से रात के 10:00 बजे तक सोमवार से शनिवार के बीच खुला रहता है। यहां आप एप्पल के सभी तरह के डिवाइसेज काफी अच्छे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Contact - 05222232990

2. Unicorn Store Gomti Nagar Lucknow

राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में स्थित यूनिकॉर्न का यह स्टोर विभूति खंड इलाके के यूनिट नंबर - 6 में स्थित है। यहां आप MacBook, iPhone, Airbud समेत Apple के कई अन्य डिवाइस को खरीद सकते हैं।

Contact - 05224960077

3. Unicorn Lucknow

लखनऊ के Phoenix Palassio में ग्राउंड फ्लोर पर स्थित Unicorn के स्टोर पर iPhone, MacBook समेत एप्पल के सभी गैजेट को खरीदा जा सकता है। यह स्टोर भी सोमवार से शनिवार के बीच सुबह 10:00 से रात के 10:00 बजे के बीच खुला रहता है।

Contact - 09821606445

4. Docket Care System

लखनऊ के निशांत कुंज इलाके में पेपर मिल रोड पर स्थित डॉकेट केयर सिस्टम शॉप पर भी आपको कई सारे कंपनियों के स्मार्टफोन अच्छे कीमत पर मिल जाते हैं। साथ ही अगर आप Apple के डिवाइसेज खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए भी स्टोर काफी बेहतरीन जगह है।

Contact - 052222334788

5. Idelta

लखनऊ का Idelta स्टोर कुछ सबसे फेमस मोबाइल स्टोर में से एक है। यहां आप MacBook, iPhone, Airbud समेत Apple के कई अन्य डिवाइस को खरीद सकते हैं।

Contact - 09917098995

6. Reliance Digital Vipul Khand, Lucknow

राजधानी लखनऊ के विपुल खंड इलाके में स्थित सिटी मॉल में रिलायंस स्टोर पर आप Apple समेत कई अन्य ब्रांड्स के स्मार्टफोन समेत सभी डिवाइसेज को खरीद सकते हैं।

7. Reliance Digital Hazartganj, Lucknow

लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्थित रिलायंस डिजिटल स्टोर पर भी आप MacBook, iPhone, Airbud समेत कई सारे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट को किफायती कीमतों पर खरीद सकते हैं।

8. Reliance Digital Kanpur Road

कानपुर रोड पर स्थित लखनऊ का रिलायंस डिजिटल स्टोर लखनऊ के कुछ बहु प्रसिद्ध डिजिटल गैजेट के स्टोर्स में से एक है यहां आप सभी कंपनियों के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story