Apple Watch Pro को iPhone 14 के साथ किया जाएगा लांच, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Apple Watch iPhone 14Pro Launch Date: टेक कम्पनी Apple अगले महीने 7 सितंबर को अपने नवीनतम स्मार्टवॉच Apple Watch Pro को लांच कर सकता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 28 Aug 2022 10:48 AM GMT
Apple Watch Pro
X

Apple Watch Pro (Image Credit : Social Media)

Apple Watch iPhone 14Pro Launch Date: ग्लोबल टेक दिग्गज Apple अगले महीने 7 सितंबर को अपने नवीनतम आईफोन सीरीज iPhone 14 को लॉन्च करने वाला है। इसके साथ ही इस लॉन्चिंग इवेंट में एप्पल अपने कुछ अन्य डिवाइस को भी लांच करेगा। जिसमें iPad 10-जेनरेशन, iPad Pro 2022 और Apple Watch Pro शामिल हो सकता है। हालांकि एप्पल की ओर से इस लॉन्चिंग इवेंट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी फिलहाल साझा नहीं की गई है। मगर इस लॉन्चिंग इवेंट के पहले इसको लेकर कई सारी जानकारियां ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। आइए जानते हैं हम नवीनतम एप्पल स्मार्ट वॉच के स्पेसिफिकेशन कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी।

Apple Watch iPhone 14Pro Specifications

Apple Watch Pro को कम्पनी iPhone 14 के साथ लांच इवेंट में पेश किया जाएगा। मैक ओटाकारा की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वॉच प्रो में ऐप्पल स्मार्टवॉच पर अब तक का सबसे बड़ा केस होगा। रिपोर्ट में कहा गया कि 47 मिमी बड़ा केस होगा, जो किसी भी ऐप्पल स्मार्टवॉच पर अब तक का सबसे बड़ा केस होगा। गौरतलब है कि वर्तमान नवीनतम Apple Watch Series 7 41 मिमी और 45 मिमी केस विकल्पों के साथ आता है। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि वॉच प्रो में एक फ्लैट डिस्प्ले होगा जिसका साइज 1.99 इंच होगा।

Apple Watch Pro को टाइटेनियम केसिंग भी पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें बड़ा फॉर्म फैक्टर बड़ी बैटरी के लिए जगह बना सकता है। नए लो पावर मोड के साथ, नया वॉच प्रो एक बार चार्ज करने पर एक दिन से अधिक की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकता है। यह भी अफवाह है कि हुड के तहत नई S8 चिप की सुविधा है। आगामी Apple वॉच के अधिक विवरण जल्द ही सामने आने की उम्मीद है। बता दें इस नवीनतम स्मार्ट वॉच के स्पेसिफिकेशन और कीमत को लेकर फिलहाल एप्पल की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story